दिग्विजय सिंह का हो गया ह्रदय परिवर्तन, अमित शाह की तारीफ़ करते हुए कही ये बात

0
2008

जब कभी भी कांग्रेस के बड़े और पुराने नेताओं की बात की जाती है तो तो उनमे एक नाम तो जरुर आता है और वो होता है दिग्विजय सिंह. कही न कही उनका रूतबा बहुत ही अधिक बड़ा है और ये बात तो हम लोग भी बखूबी जानते है. जिस तरह से दिग्गी राजा ने कभी एक वक्त में कांग्रेस पार्टी के लिए काम किया था उस कारण से हर कोई उनको जानता ही है मगर हाल ही में उनके ह्रदय परिवर्तन होने की खबरे आ रही है.

शाह और संघ की तारीफ़ की, बोले उन्होंने हमारी मदद की
अभी हाल ही में उनकी  एक पुस्तक का विमोचन हुआ था और उसी के दौरान वो भोपाल में बोले थे कि जब वो और उनका काफिला गुजरात पहुंचा था तो वहाँ पर विधानसभा के चुनाव हो रहे थे. हमारे बीच में बहुत ही अधिक वैचारिक मतभेद है लेकिन इसके बावजूद गृह मत्री अमित शाह ने अपने अधिकारियों को हमारे पास भेजा और हमारी मदद की ताकि हमारी यात्रा में कोई भी दिक्कत न आये.

यहाँ पर वो बता रहे है कि मोदी और शाह को उन्होंने काफी कुछ बुरा भला कहा और उनके प्रति राजनीतिक मतभेद तो जमकर के रहे है मगर इन सबके बावजूद उनकी इतनी ज्यादा मदद की और कही न कही ये उनकी तारीफ़ करने के जैसा ही है. अब वो इतने बड़े राजनेता है और वो इस तरह की बाते अपने विरोधी किसी के लिए अपने बिना किसी फायदे के कहेंगे ये बात तो किसी को भी हजम हो नही रही है.

इससे पहले कभी ऐसा हुआ नही, दिग्विजय सिंह हमेशा कडवे बोल के लिए जाने जाते है
अगर बात करे हम लोग पूर्व केबिनेट मिनिस्टर दिग्विजय सिंह की तो वो हमेशा से ही मोदी और शाह के खिलाफ बोलने के लिए ही जाने जाते है. जिस तरह से उन्होंने काम किया है वो उन्हें एक कांग्रेस के वफादार नेता के तौर पर जमाता है और ऐसे में भाजपा के पक्ष में उनकी बाते थोड़ी अलग ही दिखती है.

अभी तक भाजपा  की तरफ से इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नही दी गयी है लेकिन जल्द ही उम्मीद है उनकी तरफ से भी कुछ कहा ही जाएगा क्योंकि ऐसे किसी बयान की उम्मीद तो नही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here