अमरिंदर सिंह के अमित शाह से मिलने के बाद गुस्से में कांग्रेस, आया बड़ा बयान

0
5775

अभी  हाल ही में पंजाब की राजनीति में बहुत ही ऊँचे लेवल की  उथल पुथल हुई है और इसकी कल्पना कई लोगो ने की नही थी क्योंकि लोगो को भी एक बार के लिये तो यही ही लगता है कि चलो हो सकता है हम जो सोच रहे है वो कल्पना ही हो लेकिन जब अमरिंदर सब कुछ वही करते चले जाए जिसको लेकर के लोग अंदाजे लगा रहे थे तो फिर जाहिर तौर पर शक तो पैदा होता ही है और अभी की बात करे तो हाल ही में ऐसा ही कुछ नजारा देश की राजधानी में देखने को मिला था.

कल रात को अमित शाह से मिले थे अमरिंदर, पौने घंटे तक चली मुलाक़ात
ये बस कल रात की ही बात है जब पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह अमित शाह से जाकर के मिले थे और इस मुलाक़ात के बाद में कई लोगो ने उम्मीदे लगानी शुरू कर दी है कि जल्द ही वो भाजपा का हिस्सा बन सकते है. मगर अभी किसी भी पक्ष की तरफ से इस पर कोई भी अधिकारिक बयान नही आया है. हाँ लेकिन जल्द ही आ जरुर सकता है.

कांग्रेस हुई नाराज, प्रवक्ता ने कहा भाजपा बदला चाहती है
इस पूरे मुद्दे के ऊपर रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बयान जारी किया है जिसमे वो कहते है कि अमित शाह और मोदी जी दोनों ही पंजाब से प्रतिशोध लेना चाहते है.ये लोग पंजाब से बदला लेना चाहते है क्योंकि ये लोग अपने पूंजीपति साथियो के लिए कोई भी मदद करने में काले क़ानून से करने में नाकाम रहे है.

इसी के साथ में वो ये भी कहते है कि भाजपा का अहंकार को चोट पहुंची है लेकिन उनका षड्यंत्र कभी भी कामयाब नही होगा. इस तरह का ट्वीट अमरिंदर सिंह से जुड़े घटनाक्रम के दौरान ही हुआ है और ये हमें इतना साफ़ तौर पर बता देता है कि कांग्रेस अन्दर ही अन्दर से कितनी अधिक नाराज हो चुकी है.

ये हाल तो तब है जब अमरिंदर सिंह ने ऐसी कोई घोषणा की भी नही है और अगर ऐसा वो कुछ कर देते है तो फिर तो पार्टी आपे से भी बाहर हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here