पहले अमित शाह और अब अजीत डोभाल से मिले अमरिंदर सिंह, कांग्रेस के हाथ से निकली बाजी

0
3901

अभी के लिये अमरिंदर सिंह पंजाब की  राजनीति में तूफ़ान लेकर के आ चुके है. पहले उन्होंने अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दिया था और इसके बाद में उनको लेकर के काफी कुछ बाते है जो चल रही है. कई लोग कह रहे है वो कांग्रेस में ही रहेंगे तो कई लोगो को उनकी एक्शन बताती है कि वो भाजपा में भी जा सकते है. अगर अभी की बात करे तो अभी फ़िलहाल अमरिंदर सिंह देश की राजधानी नयी दिल्ली में है और वो कई मुलाकाते कर रहे है जिसके सियासी मायने निकाले जा रहे है.

अजीत डोभाल से मिले अमरिंदर सिंह, क्या है मुलाक़ात के मायने
अभी हाल ही में अमरिंदर सिंह जाकर के पीएम मोदी के बेहद करीबी और देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से जाकर के मिले थे. उनके साथ में कुछ मिनट की मुलाकात चली और इसके बाद में वो वहाँ से निकल गये. ये अपने आप में बहुत ही ज्यादा ख़ास था और लोग इस मुलाक़ात के मायने निकाले जा रहे है क्योंकि कुछ दिन पहले उन्होंने सिद्धू को राष्ट्र की सुरक्षा के लिए खतरा तक बता दिया था और अब वो डोभाल से जाकर के मिल रहे है.

कही न कही भाजपा के लोगो से जाकर के मिलना फिर केंद्र सरकार के इतने टॉप के अधिकारी से मिलना वो भी मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने के बाद कही न कही लोगो के मन में संशय पैदा करता है कि क्या अमरिंदर सिंह केंद्र की राजनीति में भाजपा की मदद से एंट्री करने की कोशिश तो नही कर रहे है?

कांग्रेस भी है उहापोह में, सुरजेवाला बोले भाजपा बदला ले रही
अमरिंदर सिंह का चेहरा पंजाब के चुनावों के लिए बहुत ही अधिक महत्त्वपूर्ण है. कही न कही उन्होंने इसे मोदी और शाह का प्रतिशोध बताया है. वो कहते है कि काले कानूनों को पंजाब में उद्योगपति की मदद नही कर पाने के कारण से भाजपा वाले लोग ऐसा कह रहे है.

खैर जो भी है अभी के लिए ये मुलाकाते जो भी हो रही है उसके राजनीतिक निष्कर्ष क्या निकलकर के आ रहे है ये तो हमें दो से तीन दिनों में मालूम चल ही जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here