अमित शाह के साथ 45 मिनट कमरे में बंद रहे अमरिंदर सिंह, कांग्रेस के लिये बुरी खबर

0
4048

अभी के लिए कांग्रेस पार्टी लगातार कई बड़े नेताओं को खो रही है और ये अपने आप में उनके लिए काफी अधिक बुरा भी मान रहे है. मगर हाल ही में उनके लिए कई सीनियर नेताओं को दूर होते हुए देखना और भी अधिक चिंताजनक माना जा रहा है क्योंकि कोई भी ऐसी उम्मीद तो नही करता है कि किसी इंसान ने अपनी पूरी जिदंगी जिसके लिए खपा दी हो वो उसी को छोड़कर के चला जाये. अभी अमरिंदर सिंह को लेकर के ऐसी ही संभावनाएं निकलकर के सामने आ रही है.

अमित शाह से बंद कमरे में मिले अमरिंदर सिंह, 45 मिनट तक चली मुलाक़ात
अभी जो जानकारी सामने आयी है उसके अनुसार पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह अमित शाह से जाकर के उनके आवास पर दिल्ली में मिले है और लगभग 45 मिनट तक बंद कमरे में दरवाजे के पीछे इन दोनों के बीच में मुलाक़ात हुई है. अब वहां पर अन्दर क्या कुछ हुआ क्या ऑफर रखे गये है ये कोई भी नही जानता है लेकिन इस मुलाक़ात ने पंजाब की राजनीति का पारा जरुर चढ़ा दिया है.

कांग्रेस टेंशन में, कही भाजपा अपने पक्ष में न ले जाये
अभी के लिए कांग्रेस इस कारण से बहुत ही अधिक टेंशन में है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तो पहले ही अमरिंदर सिंह को सलाह दे दी है कि वो ऐसा कोई काम न करे जिससे पार्टी को नुकसान हो लेकिन अमरिंदर तो बोल चुके है भविष्य में संभावनाओं की बात है और वो देखी जा सकती है.

अब ऐसे में कई जगहों पर चर्चा चल रही है कि हो सकता है भाजपा अमरिंदर सिंह को केबिनेट में सीट ऑफर करे और उनको वो सम्मान देने की बात करे जो कांग्रेस उनको नही दे पायी. अगर ये चीज कामयाब हो जाती है तो फिर भाजपा उनके चेहरे को आगे करके पंजाब में अगले चुनावो में उतर सकती है.

हालांकि अभी के लिए तो ये सिर्फ मुलाकाते ही हो रही है. जल्द ही इसके परिणाम आने शुरू हो सकते है लेकिन उसके लिए हमें थोडा इन्तजार तो करना ही पड़ेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here