क्या किसी और पार्टी में जा रहे है नवजोत सिंह सिद्धू? अमरिंदर सिंह ने दे दिया बड़ा संकेत

0
2534

अभी आपको ये तो मालूम ही होगा कि अभी के इन दिनों में किस तरह के राजनीतिक घटनाक्रम अभी के लिए हमें पंजाब राज्य में देखने को मिल रहे है और ये अपने आप में कई लोगो को चिंता में भी डाल रहे है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि सत्ता की लड़ाई के लिए जब हर तरफ मजबूत दावेदार हो. इन सबके बीच में हर कोई अपने अपने हिसाब से चीजो को  देख रहा है और लोगो को समझ में नही आ रहा है कि आने वाले वक्त में पंजाब कांग्रेस में आखिर होने क्या जा रहा है?

अमरिंदर बोले, सिद्धू को देखकर लगता है वो दूसरी पार्टी ज्वाइन कर सकते है
अमरिंदर सिंह ने अभी हाल ही में कुछ एक बाते कही है जिसके बारे में सुनकर के एक बार के लिए थोडा सा अजीब भी लग सकता है. हाल ही में अमन शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से ये जानकारी देते हुए बताया कि कप्तान साहब ने कहा है सिद्धू को कदम को देखकर के ऐसा लगता है कि वो कांग्रेस पार्टी को छोड़ने के लिए भूमिका तैयार कर रहे है.

वो अगले रनर अप पोल के लिए किसी और पार्टी के साथ में हाथ मिलाने की तैयारी कर रहे है. हालांकि अमरिंदर सिंह ने यहाँ पर किसी भी पार्टी का नाम मेंशन नही किया है लेकिन ये तो अपने आप में जाहिर सी बात है कि जो कुछ भी हुआ है वो कोई भी सामान्य बात नही रही है और ऐसे में सिद्धू आगे क्या करते है ये वाकई में देखने वाली बात ही होने वाली है.

अभी सिद्धू की तरफ से इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नही
जो कुछ भी हुआ है या फिर दुसरे शब्दों में कहे घटित हुआ है उस पर सिद्धू ने कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है वो तो बस यही कह रहे है कि वो समझौता नही कर सकते है क्योंकि ऐसे व्यक्ति का कोई भी चरित्र नही होता है.

अब ये आपसी मतभेद और झगडा कहाँ पर जाकर के रुकेंगे, ये कोई भी नही जानता है लेकिन इसके कारण से अंत में कांग्रेस पार्टी का ही नुकसान होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here