नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा, तो अमरिंदर सिंह ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

0
3796

आपको मालूम तो होगा ही कि अभी हाल ही में अमरिंदर सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था और किसी को ये पता नही था कि इसके बाद में तो प्रदेश में इस्तीफों का मानो दौर ही शुरू हो जाएगा. कही न कही ये बहुत ही बड़ी बात है और इस लिस्ट में तो अब अमरिंदर सिंह के सबसे बड़े विरोधी कहे जाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी शामिल हो चुका है जिसकी किसी ने कल्पना भी नही की थी.

सिद्धू ने दिया है इस्तीफ़ा, एजेंडे और जनता कल्याण की बात कही
अभी हाल ही में पंजाब की राजनीति सकते में आ गयी जब कांग्रेस की प्रदेश कमिटी के अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया. उन्होंने जाते हुए ये भी कहा कि वो समझौता नही करेंगे क्योंकि समझौता करने वाले व्यक्ति का चरित्र नही रहता, यही नही उन्होंने पंजाब की जनता और उनके लिए कल्याण के एजेंडे को भी प्राथमिकता देने की बात कही है.

अमरिंदर सिंह ने कहा, मेने तो पहले ही कहा था
अब इतना कुछ घटित हो जाए और उस पर अमरिंदर सिंह की प्रतिक्रिया न आये ऐसा तो कभी भी हो नही सकता है. अमरिंदर ने इस पूरे मामले पर चुटकी लेते हुए कहा मेने पहले ही कहा था कि ये आदमी स्थिर नही है और ये सीमावर्ती राज्य के लिए तो बिलकुल भी ठीक नही है.

आपको पता न हो तो बता दे पहले ही अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के पाकिस्तान के साथ में तार होने को लेकर के सवाल उठाये थे और उनको सीएम बनाने का विरोध किया था जिसके बाद में चन्नी साहब सीएम बन गये और सिद्धू पीछे रह गये. ऐसे में सिद्धू को इतना तो समझ में आ चुका है कि वो मुख्यमंत्री अब इस पार्टी में रहते हुए तो मुश्किल से ही बन सकते है.

ऐसे में उनके लिए आगे क्या ऑप्शन बचते है ये तो कोई भी नही जानता है मगर इतना तो हम भी तय तौर पर फ़िलहाल के लिए कह सकते है कि जो कुछ भी हो रहा है उस आधार पर अभी के लिए सिद्धू  काफी मुश्किलो में जरुर आ गये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here