टिकैत और विपक्ष को एक साथ फेल करेंगे योगी आदित्यनाथ, करने जा रहे बड़ा ऐलान

0
15491

टिकैत की बात की जाये तो वो इन दिनों में उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपनी दखलअंदाजी बहुत ही अधिक बढ़ चुकी है और ये बात हम लोग भी देख ही रहे है कि क्या कुछ चल रहा है. भाजपा से लगातार किसानो को दूर करने की हर संभव कोशिश की जा रही है ताकि टिकैत और उनके लोग और अधिक ताकतवर बन सके और इससे विपक्षी पार्टियों को फायदा तो होगा ही. कृषि कानूनों को लेकर के जो बहस छिड़ी है अब उसे निपटाने के लिए योगी तैयार हो गये है.

योगी करेंगे एक साथ 20 हजार किसानो से संवाद, सुलझाया जाएगा मसला
अभी उत्तर प्रदेश केविधानसभा चुनावों से पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ा निर्णय लिया है जिसके तहत वो एक साथ में बीस हजार किसानोसे संवादं करने जा रहे है और इसके सारे देख रेख की जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी के ही किसान मोर्चा संगठन को सौंपी गयी है. हर कोई यही उम्मीद कर रहा है कि जो कुछ भी होगा काफी अधिक अच्छे से हो जायेगा और भाजपा एक बार फिर से किसान वोटो को साधने में कामयाब हो जायेगी.

टिकैत ने लगातार यूपी में आन्दोलन कर पैदा की शंका
अभी वैसे तो चुनाव आदि कई राज्यो में हुए या फिर होने है और ऐसे वक्त में कई किसान नेता और टिकैत जैसे लोग यूपी में ही आन्दोलन करने की कोशिश कर रहे है जिसे राजनीतिक एक्सपर्ट आने वाले यूपी चुनावों के साथ में जोड़कर के देख रहे है. इस कारण से अब जरूरी हो गया है कि योगी आदित्यनाथ इसे काफी अच्छे तरीके से काउंटर करे और इस पर काम हो भी रहा है.

फ़िलहाल के लिए तो भाजपा का दावा यही है कि हम काफी बड़ी जीत की तरफ आगे बढ़ रहे है और आने वाले वक्त में किसान भी भाजपा के साथ में ही खड़े नजर आयेंगे लेकिन ये सब तो चुनावों के बाद में ही पूरी तरह से साफ़ हो पायेगा कि वाकई में कौन किसके साथ में है?

अभी के लिए ओत सिर्फ भाजपा ही नही बल्कि बाकी पार्टियाँ भी किसानो को लुभाने में लगी हुई है और ये अपने आप में काफी बड़ी बात है जो हम लोग देख रहे है या फिर दुसरे शब्दों में कहे तो समझ रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here