योगी को बना दो देश का अगला पीएम, जानिये राकेश टिकैत ने ऐसा क्यों कहा

0
3102

आज के समय में राकेश टिकैत एक ऐसे किसान नेता के तौर पर उभरा हुआ नेता हिया जो यूपी की राजनीति में अपनी एंट्री लेने की कोशिश कर रहा है और इस कारण से कई चीजे ऐसी भी हुई है या फिर दुसरे शब्दों में कहे तो देखने में आयी है जो टिकैत के किसान राजनीति को छोड़ मूल राजनीति में प्रवेश करने की इच्छाओं को प्रदर्शित करती है. अभी हाल ही के बयान को लेकर के भी राकेश टिकैत सुखियो में है जहाँ पर वो भारतीय जनता पार्टी और पीएम पद को लेकर टिप्पणी कर रहे है.

टिकैत ने कहा, मोदी जी की जगह योगी जी को बना दो
पीएम क्योंकि यूपी में नही आएगी सरकार एक कथित किसान नेता राकेश टिकैत ने अभी हाल ही में योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार तो आनी नही है, तो उनको अब प्रमोशन दे देना चाहिए और नरेंद्र मोदी की जगह पर प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिये. वो प्रमोट होकर के अब दिल्ली चले गये, बोलो आपको इससे क्या दिक्कत है?

टिकैत ने कहा कि उनकी(मोदी जी) देश में बहुत ही अधिक बदनामी हो रही है. वो कह रहे थे दो करोड़ रोजगार देंगे मगर हुआ नही. अब वो राष्ट्रपति बनेंगे और उनकी जगह पर किसी को तो एडजस्ट होना ही पड़ेगा तो योगी जी वहाँ जा सकते है. आगे टिकैत ने ये भी कहा कि बीजेपी ने अपने अपने बड़े नेताओं को कैद कर रखा है मुरली मनोहर जोशी और लाल कृष्ण आडवाणी आजकल कहाँ पर है?

टिकैत के दावो से सर्वे के आंकड़े है उलटे
हालांकि टिकैत दावे कर रहा है कि यूपी में योगी सरकार दुबारा नही आयेगी जबकि अब तक यूपी में पांच से अधिक मीडिया सर्वे हो चुके है और इन सभी में योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता और भाजपा के सरकार वापिस लौट कर के आने की संभावना काफी अधिक है.

ऐसे में राकेश टिकैत के इस तरह से बोलने का आधार क्या था ये कोई नही जानता. सोशल मीडिया पर उनके आलोचक टिकैत को कांग्रेस और सपा जैसी पार्टियों का एजेंट कहते है. हालाँकि इसमें कितना सच है ये तो खुद टिकैत ही बता सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here