भाजपा को धोखा देकर वापिस टीएमसी में चले गये थे बाबुल सुप्रियो, अब ममता से मिलने के बाद कही ये बात

0
2746

अभी के इन दिनों में पश्चिम बंगाल की राजनीति कही न कही तृणमूल कांग्रेस के प्रति केन्द्रित नजर आती है क्योंकि ये लोग हर जगह पर हर चीज में बढ़त बनाते हुए नजर आ रहे है और ये चीज हम बहुत ही अच्छे से देख भी सकते है. खैर अब जो भी है अगर हम बात करे अभी के नजरिये से तो इन दिनों में दिक्कते तो बढ़ ही रही है और भाजपा के लिए समस्याएँ भी आ रही है क्योंकि सुप्रियो जैसे नेता जिनको सब कुछ मिला वो ही उनको छोड़कर के चले गये.

सुप्रियो बोले, सीएम ने मुझे दिल से काम करने और गाना गाने को कहा
भाजपा छोड़कर के वापिस से टीएमसी में घर वापसी करने वाले बाबुल सुप्रियो ने अब एक बार पुनः ममता बनर्जी के साथ में मुलाक़ात की और अपनी वापसी को पक्का भी किया. इसके दौरान उन्होंने कुछ एक बाते भी कही है जिससे पता चलता है कि वो अब फिर से भाजपा के विरोध में आ चुके है. बाबुल सुप्रियो ने कहा मैं सीएम ममता बनर्जी से मिला और मुझे बड़ी ख़ुशी हुई, उन्होंने मेरा गर्मजोशी के साथ में स्वागत किया.

उन्होंने तो मुझसे ये भी कहा कि मैं दिल लगाकर के काम करूं और गाना भी गाऊं. मैं श्रीमान अभिषेक बनर्जी और ममता बनर्जी का भी आभार व्यक्त करता हूँ. मैं अभी आसनसोल से सांसद हूँ और मैं दिल्ली जाने वाला हूँ. अगर स्पीकर साहब मुझे टाइम देंगे तो मैं उसी समय उनको अपना इस्तीफा सौंप दूंगा. इन्ही सब बातो के साथ में अब बाबुल सुप्रियो फिर से अपनी पुरानी पार्टी में आ चुके है.

भाजपा के समर्थक हुए नाराज
अभी सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के समर्थको के बीच में बाबुल सुप्रियो को लेकर के नाराजगी साफ़ तौर पर देखी जा सकती है. उनका  कहना है कि बाबुल सुप्रियो को भाजपा ने सांसद बनाया और केबिनेट में जगह भी दी दिल्ली में इतनी उंचाई पर पहुंचाया आज उनकी देश में पहचान बन चुकी है.

ये सब हासिल होने के बाद में भी वो फिर से सत्ताधारी पार्टी के पास में जाकर के बैठ गये तो ये अपने आप में काफी जीब है. खैर जो भी है राजनीति अपने आप में एक बड़ी ही अप्रत्याशित चीज कही जाती है, जहां पर कब क्या हो जाये कुछ कहा नही जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here