मोदी जी ने 2018 में अमरिंदर सिंह को लेकर कही थी ये बात, जो अब सच हो चुकी है

0
10922

अमरिंदर सिंह हाल ही में मुख्यमंत्री पद को छोड़ चुके है और ये अपने आप में बहुत से बड़े राजनीतिज्ञों के लिए शॉक कर देने वाली खबर थी क्योंकि आज भी उनकी बराबरी करने वाला पंजाब में कोई और नेता मौजूद नही है. खैर जो भी है अभी उनकी जगह पर चन्नी साहब सीएम बन चुके है और नवजोत सिंह सिद्धू से लेकर जाखड तक बहुत से नेताओं का सीएम बनने का सपना टूट चुका है जो जाहिर तौर पर होना ही था. खैर इतना सब होने के बाद में अब मोदी जी का एक ट्वीट वायरल हो रहा है.

तीन वर्ष पहले बोले थे पीएम मोदी, अमरिंदर सिंह को अपना नही मानती कांग्रेस
आज से लगभग चार वर्ष पहले की बात है जब प्रधानमंत्री मोदी ने एक बड़ा बयान जारी किया था जिसमे उन्होंने कहा था कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी मुख्यमंत्री को भी अपना नही मानती है. वो यानी अमरिंदर सिंह एक आजाद योद्धा की तरह अकेले ही काम करते है. उस वक्त खुद अमरिंदर सिंह ने इसका विरोध करते हुए कहा था कि आपसे ऐसा किसने कह दिया? इसी के साथ उन्होंने खुद इसका खंडन किया था.

सब बात हुई सच, अमरिंदर सिंह बोले मुझे अपमानित होना पड़ता है
जो बाते पीएम मोदी ने सालो पहले बोली थी अब अमरिंदर सिंह ने खुद एक तरह से कबूल की है. उन्होंने इस्तीफ़ा देते हुए कहा कि मुझे बुलाये बैठक हो रही थी विधायक दल की, मुझे लेकर गलत हुआ. मुझे पार्टी में अपमानित किया जाता रहा और इस कारण से मैं पद पर बने नही रह सकता.

अन्दर की बाते जानते है मोदी
प्रधानमंत्री मोदी के साथ में ये कोई पहली बार नही है. उनकी  राजनीतिक बुद्धि इतनी तेज मानी जाती रही है कि वो बरसो बाद होने वाली घटनाओं को लेकर के भी पहले ही भविष्यवाणी कर देते है और अमूमन वो सच साबित हो ही जाती है जैसे ये हुई है.

खैर जो भी है राजनीति तो अपने आप में संभावनाओं का खेल है और हमें ये काफी कुछ बताती भी है क्योंकि जो कुछ भी बना है या फिर घटित होता है वो कई पक्षों के प्रभाव के कारण से होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here