सिद्धू का सीएम बनने का सपना टूटा, अमरिंदर सिंह के बाद ये बनेंगे पंजाब के नये सीएम

0
1723

इन दिनों में पंजाब की राजनीति काफी अधिक अलग ही लेवल पर चल रही है और जो कुछ भी हो रहा है वो हम लोग देख भी रहे है. कही न कही स्थिति काफी अधिक अजीब नजर आती है और ये बात हम लोग बखूबी जानते भी है कि जो कुछ भी हुआ है वो अपने आप में काफी अधिक अप्रत्याशित था. खैर जो भी है अगर बात करे अभी की तो किसी के सपने बन चुके है और किसी के टूट भी चुके है. ये बात बहुत ही अच्छे से जानते है और इसमें सिद्धू पाजी का नाम खुलकर आ रहा है.

चरणजीत सिंह चन्नी बनेंगे नये सीएम, चुने गये विधायक दल के नेता
अभी हाल ही में एक बहुत ही बड़ी खबर आ रही है जिसके अनुसार चरणजीत सिंह चन्नी को विधायक दल का नया नेता चुन लिया गया है और अब वो जल्द ही पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ भी लेने जा रहे है जो अपने आप में बहुत ही बड़ी खबर है क्योंकि उनके नाम की उम्मीद बहुत ही कम लोगो को थी.

खैर एक सच ये भी तो है कि पंजाब की राजनीति में आज सब कुछ अप्रत्याशित तरीके से ही हो रहा है. आज शाम के समय विधायक दलों की मीटिंग हुई थी और हाई कमान की तरफ से भी नेता मौजूद थे. जाहिर तौर पर आपसी सहमती बनी और गांधी परिवार भी सहमत हुआ है तब जाकर के चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम पद सौंपा गया है.

कौन है चरणजीत सिंह चन्नी
अगर बात करे चरणजीत सिंह साहब की तो वो पंजाब के काफी युवा और बेहतरीन नेता माने जाते है. अभी उनकी उम्र 58 वर्ष है और सन 2007 से वो विधानसभा के सदस्य बन रहे है जो उनकी जनता में पकड़ को काफी मजबूत स्थिति में दर्शाने का कार्य करता है.

हालांकि उनके सीएम पद पर जाने के बाद में कई लोगो के सपने टूट जरुर गये है क्योंकि किसी को भी इस बात की उम्मीद नही थी कि कोई इस तरह से अचानक से यूँ बाजी ले जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here