मुख्यमंत्री पद छोड़ने के बाद सिद्धू को लेकर अमरिंदर सिंह ने बोल दी ऐसी बात

0
3153

अभी आपको ये बात तो पता ही होगा कि पंजाब की राजनीति इन दिनों पूरे उफान पर चल रही है और जब से कैप्टेन अमरिंदर सिंह के इस्तीफ़ा देने के बाद में तो चीजे बहुत ही ज्यादा बिगड़ गयी है ये भी हम लोग देख पा रहे है. कही न कही ये सब कुछ अक्सर होता ही रहता है और अगर बात करे अभी की तो इन दिनों में आपस में घमासान हो चुका है और तो और आपस में कहासुनी पर्सनल लेवल पर चली गयी है जिसकी उम्मीद किसी को न थी.

काम करने के काबिल नही, देश विरोधी भी कहा
अभी हाल ही में जब कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद छोडा तो उसके बाद में उनके निशाने पर सबसे अधिक नवजोत सिंह सिद्धू रहे. उनको टार्गेट करते हुए कप्तान ने पहले तो ये साफ़ शब्दों में कहा कि वो मुख्यमंत्री बनने के काबिल ही नही है. वो तो एक विभाग भी ठीक से नही संभाल सकते है भला एक पूरे पंजाब राज्य को कैसे संभालेंगे? सिद्धू अपने आप में एक टोटल डिजास्टर है.

अमरिंदर सिंह यही पर ही नही रुके और उन्होंने सीधे शब्दों में सिद्धू को देशद्रोही तक कह दिया. उनके शब्द कुछ इस तरह थे कि अगर सिद्धू का नाम सीएम के लिए आता है तो मैं इसका विरोध करूंगा. उनका सम्बन्ध पाकिस्तान के साथ में है और ये राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा भी हो सकता है. सिद्धू इमरान खान का दोस्त है और उनकी दोस्ती तो बाजवा के साथ में भी है.हमारा बॉर्डर पाक से 600 किलोमीटर है और ये अपने आप में नेशनल सिक्यूरिटी का मामला है.

नवजोत सिंह सिद्धू को पाक के साथ जोड़ने की कोशिश, अब सीएम बनने के आसार कम
अब जिस तरह का पत्ता कप्तान अमरिंदर सिंह ने खेला है उसके बाद में सिद्धू चाहकर के भी सीएम नही बन पायेंगे क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री ने उनके तार पाकिस्तान के साथ में जुड़े होने के आरोप लगाये है और ऐसे में अगर कांग्रेस उनको सीएम बनाती है तो फिर उनके लिए ये सर दर्द बन सकता है.

खैर अभी सिद्धू की इस पर प्रतिक्रिया देखने वाली होगी क्योंकि पंजाब की राजनीति तो इन दिनों में जिस तरह से देखे उस हिसाब से काफी अधिक दिलचस्प बनती ही चली जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here