जो पिछले 35 सालो में नही हो सका अब अब होगा, योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा दावा

0
9356

देश में नरेंद्र मोदी के बाद में अगर किसी नेता का सबसे अधिक करिश्माई तरीके से विस्तार हो रहा है तो फिर एक नाम ही है जो सबसे अधिक सामने आता है और वो है योगी आदित्यनाथ. पिछले पांच वर्षो में यूपी में सबसे लोकप्रिय नेता के तौर पर उभरने के बाद में भी योगी आदित्यनाथ रूक नही रहे है और आज की डेट में तो वो कई बड़े बड़े नेताओं के रिकॉर्ड तोड़ने की तरफ भी आगे बढ़ते चले जा रहे है जो अपने आप में उनको काफी अधिक ख़ास बनाता है.

जो 35 वर्षो में नही हुआ वो इस बार होगा, मैं सत्ता में वापिस आ रहा हूँ
आपको अगर राजनीतिक जानकारी नही है तो बता दे उत्तर प्रदेश के इतिहास में पिछले 35 वर्ष बहुत ही अधिक उलट फेर भरे रहे है. कोई भी एक ऐसा नेता नही रहा है जो लगातार दूसरी बार चुना गया है और पूर्ण बहुमत के साथ में चुना गया है. मगर इस बार ऐसा नही होगा. योगी जी ने साफ़ शब्दों में कहा है कि जो पिछले 35 वर्षो में कभी भी नही हुआ वो इस बार होगा और मैं फिर से वापिस आ रहा हूँ.

लगभग हर सर्वे में भी योगी की लोकप्रियता चरम पर
आज के समय में कई मीडिया ग्रुप्स ने जो भी सर्वे करवाए है उनमे भी योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के सबसे लोकप्रिय नेता के तौर पर उभर रहे है और भाजपा की तरफ जनता का झुकाव पहले की तुलना में काफी अधिक बढ़ चुका है बीजेपी तो इस बार बाकायदा पहले से भी ज्यादा 350 सीट्स जीतने के ऊपर विचार कर रही है जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड होगा.

ऐसे में योगी जी का ये दावा बहुत कुछ कहता है और इसके पीछे उनका विश्वास बोलता है जो उनको अपने ऊपर और अपने लोगो के ऊपर है. कही न कही भाजपा की पकड़ यूपी में काफी अधिक मजबूत हो चुकी है और ये हमें हर जगह पर नजर भी आता है.

बाकी अभी इस पर सपा और बसपा वाले क्या कहते है ये देखने वाली बात होगी. हालाँकि वो केन्द्रीय चुनाव और राज्य स्तरीय चुनाव से लेकर पंचायत चुनाव तक में भी योगी का जलवा देख चुके है इस कारण से अभी कुछ कहने की स्थिति में नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here