जुलाई 2022 तक है पीएम मोदी पर मंगल दशा, ज्योतिषी के मुताबिक़ काफी गहरा है इसका असर

0
9594

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अभी हाल ही में 71 वर्षो के हो गये है और उनका जन्मदिन अपने आप में देश भर में काफी अधिक हर्ष व उल्लास के साथ में मनाया गया है जो काफी अधिक अच्छी बात भी है. कही न कही लोग इसको लेकर के प्रसन्न भी नजर आये और कई ज्योतिष गुरु व ज्ञानियों ने पीएम के आने वाले भविष्य को लेकर के चर्चाएँ भी की है जिसका सार कुछ ऐसा है कि आने वाले कुछ माह थोड़े से कठिन स्थिति से होकर के गुजरने वाले नजर आ रहे है.

अगले 9 महीने तक राहु की अन्तर्दशा, इच्छाओं के विपरीत परिणाम
अगर बात करे मंगल की महादशा की तो इसके अंतर्गत ही राहु का प्रभाव काफी अधिक मजबूत हो जाता है जो कि पीएम मोदी के जीवन में पिछले जनवरी महीने में ही शुरू हो गया था और आने वाले वर्ष 2022 के जुलाई महीने तक चलने वाला है. ज्योतिष के अनुसार ये समय सतर्क रहने का होता है क्योंकि इसमें शत्रु बलशाली होकर आपके ऊपर हावी होने का  प्रयास करते है.

ऐसे में अति उत्साह आपके लिए थोडा चिंताजनक साबित हो सकता है और अति उत्साह के कारण से आपको अपनी इच्छा के विपरीत परिणाम देखने को भी मिल सकते है. सामने वाले पक्ष के लोग आपके विरोध में कई चाले चल सकते है जो आपको कमजोर करने के लिए चली जायेगी और ये अपने आप में काफी अधिक चिंता वाला समय होगा ऐसा आप भी कह सकते है.

फिर पुनः प्रारम्भ होगा विजयकाल, अगले छः वर्ष रहेंगे शुभ
इसके बाद में पीएम मोदी के जीवन में अगले छः वर्ष अति शुभ होने जा रहे है. ज्योतिष के अनुसार अगली अगस्त 2022 के बाद से उनके विजय की एक नयी अश्वमेघ यात्रा प्रारम्भ होगी जिसमे वो एक के बाद एक बड़ी जीत हासिल करते जायेंगे, शत्रुओ की सारी चाल फेल हो जायेगी और वो विजेता बनकर उभरेंगे.

हालाँकि बीच बीच में थोड़े उतार चढ़ाव आते रहेंगे लेकिन सही मायनों में इन सबसे इतर बात की जाये तो अंततः सब कुछ बहुत ही बेहतरीन और अतिशुभ ही होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here