अमरिंदर सिंह ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा, फिर कांग्रेस को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात

0
4579

अभी के इन दिनों में कांग्रेस पार्टी जिस तरह की मुसीबतों से होकर के गुजर रही है वो हम लोग देख रहे है. कही न कही चीजे बहुत ही अधिक खराब हो गयी है. पहले मध्य प्रदेश की सरकार हाथ से गयी और अब पंजाब में भी पार्टी दिन ब दिन कमजोर होते हुए नजर आ रही है और इसके पीछे की वजह कोई दूसरी पार्टी नही बल्कि कांग्रेस के अन्दर के खुद ही नेता है जो वर्चस्व के लिए एक दुसरे के ऊपर आरोप मढ़ते हुए नजर आ रहे है.

अमरिंदर सिंह और कई मंत्रियो का इस्तीफ़ा, बोले पार्टी में हो रहा था मेरा अपमान
अमरिंदर सिंह ने आज शाम के समय एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया और इसी के दौरान उन्होंने ऐलान किया कि वो मुख्यमंत्री पद से अपना इस्तीफा दे रहे है. इसी के साथ में उन्होंने ये राज्यपाल को सौंप दिया है और जल्द ही वो सोनिया गांधी को भी देने जायेंगे जिसके चलते अब पंजाब में सीएम की कुर्सी पूरी तरह से खाली हो चुकी है.

अमरिंदर सिंह ने साफ़ शब्दों में कहा कि पिछले महीनो में ये तीसरी बार हुआ है जब मेरे सामने मुझे बताये बिना विधायक दल की बैठक बुलाई जा रही है उनको दिल्ली बुलाया जा रहा है. मुझे अपमानित महसूस हो रहा था. आगे उन्होंने ये भी साफ़ करते हुए कहा कि मेने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दिया है. भविष्य की राजनीति हमेशा एक विकल्प होती है और मुझे जब भी कोई मौका मिलेगा तो मैं उसका इस्तेमाल करूंगा.

सिद्धू को कहा डिजास्टर
इसके बाद में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को भी निशाने पर लिया जो काफी लम्बे समय से खींचतान कर रहे थे. कप्तान अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू से एक विभाग भी नही संभलता है, वो पूरा स्टेट क्या संभालेंगे? वो तो पूरी तरह से डिजास्टर है.

अब जिस तरह के हालात हुए है उसके बाद में कांग्रेस का हाई कमान काफी अधिक प्रेशर में आ गया है और उनको जल्द से जल्द पंजाब के लिए नए मुख्यमंत्री का चुनाव करना होगा क्योंकि अमरिंदर सिंह को तो जो करना था वो कर चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here