राहुल गांधी ने मोदी जी को जन्मदिन की बधाई दी, मगर साथ ही साथ ऐसी बात भी बोली

0
5027

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन है और ये अपने आप में काफी अधिक उत्साहित करने वाला समय है क्योंकि जब हम लोग बात करते है समय की तो यहाँ पर हर चीज राजनीति के सापेक्ष ही चला करती है और ये बात हम लोग भी बखूबी जानते है. अगर बात की जाये अभी के नजरिये से तो अभी के इन दिनों में कुछ चीजे बहुत ही अलग तरीके से कार्य करती है और ये बात हम लोग भी बखूबी जानते है. इस कारण से बधाई के साथ कुछ और भी दिया जाता है और वो है ताना,

राहुल ने ट्विटर पर दी बधाई, मगर साथ ही मना रहे बेरोजगारी दिवस
राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सीधे और सादे शब्दों में पीएम मोदी को विश करते हुए लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मोदी जी.’ यानी आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं मोदी जी. मगर इसी के साथ में उन्होंने और उनकी पार्टी ने ऐलान भी किया है कि हम उनके इस जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाएंगे. इस कारण से आज का यानी 17 सितम्बर का दिन राहुल और कांग्रेस राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहे है.

हालांकि कांग्रेस की राष्ट्रीय पहुँच आज के समय में काफी सीमित और कुछ राज्यो तक ही रह गयी है इस कारण से वो इस तरह के ऐलान करती है तो उसकी गूँज काफी बड़ी होती नही है लेकिन कुछ हद तक ये प्रभाव डालने वाली तो होती ही है और ये बात हम क्या कई लोग बहुत ही अच्छे तरीके से जानते भी है. इस कारण से ही तो इसको अधिक तवज्जो दी नही जा रही है लेकिन फिर भी कांग्रेस अपनी कोशिश तो जारी रखेगी.

देश भर से मिल रही मोदी जी को शुभकामनाएं
आज के दिन पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उनको देश और दुनिया भर से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही है जिनमे शाह, योगी से लेकर विश्व के भी कई नेता शामिल है जिन्होंने उनकी लम्बी और स्वास्थ्य से भरी हुई बेहतर उम्र के लिए प्रार्थना की है.

हालांकि पीएम मोदी अपने इस जन्मदिन को भी लोगो को ही समर्पित करते है और उन्होंने इस दिन अधिक से अधिक टीके लगवाने के लिए कई ड्राइव करवायी है ताकि उनका जीवन का ये दिन भी लोगो के किसी न किसी रूप में काम आ सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here