राहुल बोले ‘जो नफरत करे, वो योगी कैसा?’, तो नाराज योगी आदित्यनाथ ने दिया ऐसा जवाब

0
11473

राजनीतिक मतभेद तो पार्टियों के बीच में अक्सर होते ही रहते है और ये बात हम लोग भी बखूबी जानते है. इस कारण से कुछ लोग होते है जो यहाँ पर ये भी कहते हुए नजर आते है और कुछ सुनने वाले भी मिल ही जाते है. ये चीजे हमने हर जगह पर होते हुए देखी है और अगर बात करे हम लोग अभी की तो हाल ही में योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी के बीच में इसी तरह की बहस देखने को मिल गयी  जो ट्विटर पर हो रही थी और कही न कही लोग इसमें योगी के साथ खड़े होते नजर आये.

राहुल ने साधा योगी जी के ऊपर निशाना, सीएम ने भी दे दिया जवाब
अभी हाल ही में राहुल गांधी ने जो ट्वीट किया उसमे सीएम योगी आदित्यनाथ के ऊपर निशाना साधते हुए उन्होंने लिखा कि जो नफरत करे वो योगी कैसा? माना जा रहा है कि इन दिनों में योगी सरकार ने जो कुछ लोगो के ऊपर विशेष रूप से सख्त कार्यवाही की और प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है उस पर राहुल ने ये तंज कसा था.

तो फिर योगी भी कहा पर चुप रहने वाले थे. उन्होंने भी इस पर जवाब देते हुए कहा कि जिनकी भावना जैसी होती है उन्हें प्रभु की मूर्ती भी वैसी ही दिखाई देती है और हाँ राहुल गांधी जी, अगर अपराधी लोगो के साम्राज्य के ऊपर बुल्दोजर चलाना अगर किसी तरह की नफरत है तो फिर ये तो आगे भी अवनरत रूप से जारी रहेगी. उनके इस ट्वीट को जमकर के पॉपुलैरिटी मिल रही है और लोग काफी ख़ुशी भी जता रहे है.

चुनावी मोड में है सारी पार्टियाँ
अभी के इन दिनों में सारी पार्टियाँ चुनावी मोड में आ चुकी है और इसी कारण से आपस में भेद मतभेद से लेकर आरोप प्रत्यारोप भी जमकर के लगाये जा रहे है और कही न कही सबके निशाने पर योगी जी ही रहते है.

ऐसा इसलिए भी है क्योंकि योगी आदित्यनाथ सभी के सेंटर में है और उनकी लोकप्रियता इतनी अधिक बढ़ चुकी है कि उनके होते हुए किसी अन्य पार्टी का यूपी में पाँव पसार पाना भी मुश्किल सा हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here