आज मोदी और योगी है इसलिए बच गया देश, वरना बड़ी घटना होने वाली थी

0
2632

भारत हमेशा से ही अपने कुछ एक विरोधी लोगो के कारण से तंग रहा है और जब वो पाक जैसे होते है तो फिर दिक्कते और भी ज्यादा हो जाती है. अभी हाल ही की बात ही कर लीजिये जिसने पूरे देश में हंगामा मचा दिया है क्योंकि घटना ही कुछ ऐसी घटित हुई है जिसके कारण से लोगो में सिरहन होनी लाजमी है क्योंकि संभवतः देश में फिर से ताज होटल जैसी ही घटना करने की पूरी प्लानिंग चल रही थी. ये अपने आप में भारत की बड़ी जीत मानी जा रही है..

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी पुलिस के आपसी सहयोग से धरे गये
अभी हाल ही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और उत्तर प्रदेश पुलिस के सहयोग से एक मल्टी स्टेट ऑपरेशन चलाया गया जिसमे देश भर में से कुल छ बड़े आतकी पकड़ लिए गये है. इनके नाम मोहम्मद बकर, ओसामा, जान, जीशान, लाला और जावेद है. इनके ऊपर लम्बे समय से नजर रखी जा रही थी और बहुत अच्छे तरीके से इनके खिलाफ सबूत जुटाने के बाद में एक साथ में इन सबको पकड़ लिया गया है और अभी ये लोग कस्टडी में है.

पाक से ट्रेनिंग लेकर आये है
अभी कई मीडिया रिपोर्ट्स पता चला है कि ये लोगो में से कुछ तो पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर के आये है. पहले इस तरह के आतकी ओमान जैसे देश जाते है और फिर वहाँ से ये लोग गलत रास्ता पकड़ कर चोरी छुपे पाकिस्तान पहुँच जाते है और ट्रेनिंग हासिल करके वापिस ओमान से होते हुए आ जाते है. इनके पासपोर्ट में पाकिस्तान की एंट्री न होने से ये लोग शक के दायरे में नही आते, लेकिन भारत की इंटेलिजेंस एजेंसियां इनको पकड़ ही लेती है.

त्यौहार के सीजन में थी बड़ी साजिश
इन लोगो की बड़ी साजिश चल रही थी जिसके तहत ये देश के कई राज्यों जैसे यूपी, दिल्ली आदि में बम लगाने वाले थे और ये सब ये लोग भीड़ भाड वाले इलाको में करने जा रहे थे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को नुकसान पहुंचाया जा सके.

भारत के इंटेलिजेंस विभाग की बड़ी कामयाबी
इसे भारत के ख़ुफ़िया विभाग की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है जिनके प्रयासों के कारण कई मासूमो की जान बच गयी है जिन्हें ये लोग लेने की प्लानिंग कर रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here