प्रधानमंत्री मोदी ने यूपी चुनाव से पहले योगी जी को लेकर अब बड़ा बयान दिया है

0
3101

अभी उत्तर प्रदेश में चुनाव लगभग सर पर ही है. अगले कुछ महीनो में ये पूरी तरह से स्पष्ट होने जा रहा है कि आने वाले वक्त में उत्तर प्रदेश पर कौन फिर से पांच वर्षो के लिए राज करेगा? कही न कही ये बहुत कुछ स्पष्ट भी कर रहा है और हमें ये भी बताता है कि इस बार का जो घमासान है वो काफी तगड़ा होने वाला है. खैर जो भी है अभी निर्णायक भूमिका में तो पीएम ही है जिनकी किस नेता से यूपी में करीबी बढ़ रही है वो बहुत कुछ कहता है.

पीएम बोले, योगी राज में माफिया पहुंचे जेल
अभी हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के अलीगढ में पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने एक डिफेन्स कोरिडोर की सौगात दी और साथ ही साथ में एक विश्वविधालय का उद्घाटन भी किया है. इसी उद्घाटन के दौरान बयान देते हुए उन्होंने कहा कि पहले यहाँ पर शासन माफिया लोगो की मनमानी से चला करता था मगर अब योगी राज में ऐसा नही होता है. ये लोग अब जेल में पहुचाये जा चुके है.

वर्ष 2017 से पहले गरीबो के लिए आने वाली हर योजना में रोड़े अटका दिए जाते थे. कोई भी एक योजना लागू करने के लिए भी यहाँ पर कई चिट्ठियां लिखनी पडती थी, घोटाले और भ्रष्टाचार भी खूब हुआ करता था मगर आज के दिन में योगी जी की सरकार पूरी ईमानदारी के साथ में आगे बढती चली जा रही है.

बयानों से स्पष्ट, फिर से योगी होंगे सीएम उम्मीदवार
इन बयानों से स्पष्ट हो जाता है कि पीएम मोदी योगी जी के द्वारा किये गये कार्यो और उनके कार्यकाल से काफी हद तक खुश और संतुष्ट है और इसी कारण से अब वो फिर से सीएम पद के उम्मीदवार होंगे. कही न कही ये बहुत कुछ कहता है बताता है और लोगो के बीच में भी अपनी पहचान भी छोड़ता है.

पीएम मोदी का मानना है कि योगी सरकार में रहते हुए उत्तर प्रदेश निर्माण कार्यो में और कई सेक्टर में काफी तेज प्रगति कर सकता है. इससे लोगो को फायदा होगा और चीजे पहले की तुलना में काफी अधिक बेहतर होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here