सोशल मीडिया पर जो लोग बीजेपी को सपोर्ट करते है, उनको लेकर योगी जी ने बड़ी बात कही है

0
2534

आज की तारीख में भारतीय जनता पार्टी जो कुछ भी बनी है और खड़ी हुई है उसके पीछे सोशल मीडिया का बहुत ही बड़ा हाथ माना जाता है. आज के समय में इसका दखल लोगो के निजी जीवन तक में काफी अधिक बढ़ चुका है और इसका अंदाजा तो हम लोग हर तरीके से लगा ही सकते है. कही न कही इस कारण से कई पार्टियाँ घाटे में गयी है तो फिर कई नेताओं को फायदा भी हुआ है और फायदा हासिल करने वालों में योगी जी का नाम तो टॉप पर माना जाता है.

संबोधन में बोले योगी, आप लोग हमारे सुरक्षा चक्र
अभी हाल ही में के संबोधन के दौरान की ही बात है जब योगी जी ने एक संबोधन के दौरान कहा कि जो भी लोग सोशल मीडिया पर हमारा प्रत्यक्ष रूप से या फिर अप्रतयक्ष रूप से हमारा समर्थन करते है हम लोग आपका अभिन्दन करते है. आप लोग ही है जो हमारे अदृश्य सुरक्षा चक्र के रूप में कार्य करते है. इसी के साथ में योगी जी ने एक विशेष धन्याद सोशल मीडिया पर मौजूद अपने समर्थको को भी दिया है.

राज्य के बाहर योगी जी को पोपुलर करने में इन्टरनेट का है बड़ा योगदान
आज से कुछ वर्षो पहले तक योगी आदित्यनाथ केवल गोरखपुर तक सीमित थे लेकिन बीते कुछ वर्षो में उनके फैन पेज, सपोर्टर ट्विटर अकाउंट और यूट्यूब चैनल पर चली चर्चाओं ने उन्हें यूपी से निकालकर के भारत के बाकी राज्यों में भी काफी अधिक लोकप्रिय बना दिया है.

हाल ही में जो भी सर्वे उनको लेकर के किये जाते है उनमे योगी आदित्यनाथ को बार बार सीएम बनाने के लिए सर्वे उनके पक्ष में ही जा रहे है और दशको से खड़ी की गयी मायावती और अखिलेश जैसे नेताओं की राजनीति तो मानो मिट्टी में ही मिल गयी है ये हम देख पा रहे है.

कही न  कही ये चीजे बताती है कि आज के समय में सोशल मीडिया की पॉवर काफी अधिक बढ़ चुकी है और देश प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक इस ताकत को समझते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here