यूपी में रहकर तालिबान का सपोर्ट करने वालो पर गंभीर हुए योगी, कही ये बात

0
3196

अभी के लिये उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है और इसी कारण से यहाँ पर हर काम को लेकर के भाजपा काफी अधिक संवेदनशील भी रहती है कि कही कोई देश का विरोधी काम न हो जाये. आखिर योगी आदित्यनाथ भी तो एक ऐसे मुख्यमंत्री के तौर पर जाने जाते है जो हमेशा से ही खुलकर के बोलते है और अगर कुछ गलत हो रहा है तो फिर उसे बिना लाग लपेट के गलत बोलते भी है. अब तालिबान को लेकर के भी उन्होंने ऐसा ही कहा है.

तालिबान समर्थको को जनता बिलकुल बर्दाश्त न करे
उत्तर प्रदेश में रहकर के कुछ नेताओं ने और प्रतिनिधियों ने ये हिम्मत की थी कि वो तालिबान को समर्थन करे उनको टारगेट करते हुए योगी जी ने बयान दिया और कहा कि राम भक्तो के ऊपर गलत कार्य करने वाले, तालिबान का समर्थन करने वालो, जातिवाद और वंशवाद की मानसिकता को बढ़ाने वालों को ये जनता बर्दाश्त न करे. आप लोग एक बात याद रखना बिच्छू चाहे जहाँ कही पर भी रहे वो डसेगा.

इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ तालिबान के समर्थन में रहकर के बोलने वालो को यूपी में चेतावनी जारी कर चुके है और ऐसे लोगो को लेकर के प्रशासनिक कार्यवाही भी हमें देखने को मिल चुकी है. यानी अगर आप यूपी में है और तालिबान को लेकर कुछ बोल रहे है जो भारत के मूल्यों के खिलाफ है तो फिर योगी सरकार आपके खिलाफ खड़ी तैयार मिलने वाली है.

कांग्रेस को भी ताना
अभी हाल ही में उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी तंज कसते हुए कहा कि अगर इन लोगो ने अपने टाइम में कुछ काम किया होता और जनता ने विकास होते हुए देखा होता तो ये लोग सिर्फ सात सीट्स पर नही सिमट गये होते. यहाँ पर योगी जी ने कांग्रेस की यूपी में खस्ता हालत की तरफ इशारा किया है.

कही न कही ये बाते हमें काफी कुछ बताती है और यूपी के सुरक्षित हाथो में होने की तरफ भी इशारा करती है. पिछले कुछ वर्षो में इसी कारण से हमें उत्तर प्रदेश की छवि भी बदलते हुए नजर आयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here