भाजपा ने लगाया बड़ा दांव, अगर चल गया तो ममता को धोना पड़ेगा कुर्सी से हाथ

0
7430

अभी इन दिनों में ममता बनर्जी की हालत थोड़ी उंच नीच के साथ में ही चल रही है और इसके पीछे कारण भी है. जिस तरह से वो पिछ्ला विधानसभा का चुनाव हार गयी थी और सुवेंदु अधिकारी ने उनको हराया गया उसके बाद में लोग काफी अधिक उनकी तारीफ़ करने लगे लेकिन ममता बनर्जी के ऊपर एक बड़ा करियर का धब्बा सा लग गया. खैर अब वो इसे  उपचुनाव में मिटाने की कोशिश कर रही है जिस पर भी बीजेपी अपना मौका चलाने से नही चूक रही है और ये अपने आप में बड़ा ही ख़ास भी है.

भवानीपुर से उतरेगी प्रियंका टिबरेवाल, भाजपा ने ममता का सामना करने के लिए चुना
आपको ये तो मालूम ही होगा कि ममता बनर्जी इस बार भवानीपुर विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ने जा रही है ताकि वो अपनी सीट को बचा सके. इस सीट पर बीजेपी की तरफ से उतारी गयी उम्मीदवार है प्रियंका टिबरेवाल, ये पेशेवर रूप से एक बहुत ही जानी मानी वकील रही है और बंगाल के लोगो के बीच में भी उनकी अच्छी खासी पकड़ रही है जिस कारण से भाजपा ने इनको चुना है.

अब ऐसे में अगर ये भवानीपुर में जीत जाती है और किसी तरह से कमल के निशान के सहारे ममता बनर्जी को शिकस्त दे देती है तो ममता बनर्जी के पास में जो ये आखिरी मौक़ा बचा है मुख्यमंत्री बने रहने का और विधानसभा की सीट हासिल करने का वो भी हाथ से चला जाएगा. ऐसे में भाजपा का दांव प्रियंका जी पर काफी अधिक बड़ा और तगड़ा है.

प्रियंका टिबरेवाल को लेकर असुरक्षा की स्थिति
जब से ये घोषणा हुई है तब से प्रियंका जी को लेकर के सुरक्षा की स्थिति भी कुछ ज्यादा अच्छी  नही है. एक बार तो उनके ऊपर अटैक हो भी चुका है जिस में वो बच निकली लेकिन हर बार वो बच निकलेगी ऐसा कोई कैसे कह सकता है?

इस कारण से केंद्र को भी जरूरत है कि एक वीआईपी उम्मीदवार जो सीधे ममता बनर्जी को टक्कर देने वाली है उसे एक अच्छी खासी सुरक्षा मुहैया करवा दी जाए ताकि वो और उनके परिवार के लोग बिना किसी टेंशन के चुनावी पारी को पूरा कर सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here