योगी आदित्यनाथ का वो फैसला, जो उन्हें फिर से 2022 में मुख्यमंत्री बना सकता है

0
13708

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी बड़े और पोपुलर नेता है जिनका अपना एक बड़ा रूतबा है और जब से उत्तर प्रदेश में वो आये है तब से ही उन्होंने काफी अच्छे तरीके से कार्य करने शुरू कर दिए है. कही न कही योगी जी के हर काम की लोगो से तारीफ़ ही सुनने को मिलती है. अगर बात करे अभी की तो हाल ही में योगी जी के कुछ एक निर्णय ऐसे है जो जनता को सीधे तौर पर प्रभावित कर रहे है और इनके कारण से उनके सत्ता में फिर से लौट आने की संभवानाएं भी काफी अधिक हो गयी है.

किसानो के 36 हजार करोड़ माफ़ कर चुकी है योगी सरकार
कृषि मंत्री ने अभी हाल ही की जानकारी में बताया है कि स्थिति को देखते हुए योगी सरकार ने अब तक कुल 36 हजार करोड़ रूपये का कर्ज किसानो का माफ़ कर दिया है. ये अपने आप में बहुत ही बड़ा नम्बर है. इससे सीधे तौर पर कई लाखो की संख्या में किसान प्रभावित हुए है और उनकी जिन्दगी में एक गति पहुंची है. इससे किसान वर्ग के वोट योगी सरकार को मिलने काफी आसान हो गये है.

चुनाव से पहले एक लाख भर्तियाँ भी योगी सरकार सिर्फ किसानो तक ही सीमित नही रहना चाहती बल्कि युवा वर्ग को भी टारगेट कर रही है और इसके तहत योगी आदित्यनाथ की सरकार ने चुनाव से पहले कुल 1 लाख सरकारी भर्तियाँ करने का निर्णय लिया है जिसमे से पच्चीस हजार तो केवल पुलिस की ही होगी. अगर ऐसा होता है तो फिर सरकार युवाओं में नौकरी देने वाली सरकार के तौर पर भी पैठ जमा लेगी.

इसके अलावा शहरी क्षेत्रो जैसे नॉएडा, गाजियाबाद और ग्रेटर नॉएडा आदि में योगी सरकार ने जिस तरह से चरम स्तर पर विकास कार्य किया है और कम्पनियों को निवेश के लिए आकर्षित किया है उसके बाद में इतना तो तय तौर पर कहा ही जा सकता है कि बहुत कुछ है जो बदलने जा रहा है.

मगर कुछ स्थिर रहेगा तो वो है योगी सरकार क्योंकि अभी उनकी विश्वसनीयता काफी अधिक बढती चली जा रही है और लोग इस कारण से काफी अधिक उनके ऊपर भरोसा भी करने लग गये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here