तालिबान दे चुका है भारत को सबसे बड़ा धोखा, बनाना होगा नया मास्टर प्लान

0
2048

तालिबान आज पूरे अफगानिस्तान पर कब्जा कर चुका है और अगर हम लोग बात करते है समय की तो वाकई में विश्व शान्ति के नजरिये से ये काफी अधिक बुरा समय है जिसमे अच्छी ताकते बेबस हो गयी है और तालिबान जैसी शक्तियां पॉवर में आ रही है. ये अपने आप में बहुत ही अधिक बड़ी बात है और इसको हमने हर नजरिये से देखा भी है. मगर जब बात आती है तालिबान की तो ये हमेशा से बड़ा ही धोखा देने वाला भी रहा है और इसका स्वाद हम लोग पहले भी चख चुके है.

कंधार में भारत को दिया था तालिबान ने धोखा
आपको कंधार प्लेन हाईजैक तो याद ही होगा जब भारत के एयर इंडिया के विमान को कुछ आतकियो ने मिलकर के उठा लिया था और वो इसे लेकर के कंधार पहुँच गये थे. वहां पर तालिबान का उस वक्त में कब्जा हुआ करता था और जैसे ही कंधार में प्लेन हाईजैक होकर के पहुंचा था वैसे ही तालिबान के लोगो ने इसे घेर लिया.

किया था प्लेन को घेरने का  नाटक, भारत को भी ऑपरेशन करने से रोका
उस वक्त तालिबान ने उस प्लेन को घेर लिया था और नाटक किया कि हम तो भारतीय पेसेंजरो को बचा रहे है जबकि असल में वो उनका सहयोग कर रहे थे और इस कारण से भारतीय फोर्सेज को भी वहां पर ऑपरेट नही करने दिया गया.

आखिर में सबको जाने दिया गया, दिया धोखा
तालिबान ने भारत से कहा था कि जैसे ही आपके सारे यात्री छूट जायेंगे वैसे ही हम इन आतकियो को पकड़ लेंगे लेकिन जब असल वाली बात आयी तो यहाँ पर मामला कुछ और ही निकला. इन लोगो ने उन लोगो को एक गाडी उपलब्ध करवायी और वो लोग आराम से वहाँ से चले गये.

इससे साफ़ तौर पर ये तो मालूम चल ही जाता है कि तालिबान सिर्फ एक नाटक करता है ताकि दुसरे देशो को बेवकूफ बनाया जा सके और आतक को पोषित किया जा सके लेकिन असल में इसका सारा चेहरा दुनिया देख चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here