अस्पताल में भर्ती है अशोक गहलोत, खबर सुनते ही चिंता में आये कांग्रेस के लोग

0
2543

कांग्रेस के पास में अभी गिने चुने ही बहुत ही मंझे हुए और पुराने नेता है जो वाकई में राजनीति में काफी गहराई तक पकड़ रखते है और उनको कुछ हो जाने की खबर अगर सामने आती है तो फिर लोगो का घबराना लगभग तय ही है. कही न कही ये बात अधिकतर लोग महसूस भी करते है जब कान्ग्रेस के किसी सीनियर नेता के साथ में कुछ होता है और अभी इन दिनों राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत के साथ में भी ऐसा ही कुछ होते हुए दिख रहा है.

हार्ट की आर्टरी में हो रहा ब्लॉकेज, एंजियोप्लास्टी की गयी
अभी हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सीने में भारी तकलीफ होने लगी और उनको सांस भी दिक्कत के साथ में आ रही थी जिसके चलते हुए उनको तुरंत प्रभाव से जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टर्स का कहना है कि अशोक गहलोत को करोना हो जाने के कारण से उसके दुष्प्रभाव अशोक गहलोत के शरीर में नजर आने लग गये है.

इसके कारण से हार्ट में ब्लाक उत्पन्न हो जाता है और इसके अलावा शरीर में खून गाढा हो जाता है और चीजे कण्ट्रोल से बाहर जाने लगी है. कई बार सांस लेने में दिक्कत भी आती है और फेफड़ो में भी समास्या आने लगती है. कही न कही ये चीजे बहुत ही अधिक परेशान करने वाली होती है और शरीर काफी अधिक कमजोर टाइप हो जाता है जो काफी ज्यादा परेशान करने वाला होता है.

डॉक्टर्स ने जारी किया बुलेटिन, अभी स्थिति कण्ट्रोल में
अशोक गहलोत की स्थिति को देखते हुए डॉक्टर्स ने उनका काफी अच्छे तरीके से इलाज किया है और इसके बाद में उनका मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा गया है कि स्थिति पूरी तरह से कण्ट्रोल में है और चीजे पहली बार में काफी अधिक बेहतर हो गयी है.

अभी के लिए परिवार के लोग उनके साथ में है और कोशिश की जा रही है कि जल्दी से वो काम पर लौट सके क्योंकि अशोक गहलोत के न होने की स्थिति में एडमिनिस्ट्रेशन भी काफी अधिक ठप्प पड़ा है. वैसे करोना से ठीक होने वाले लोगो में काफी गंभीर स्थिति अक्सर नजर आने लग गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here