योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव में उतरेगी ये बड़ी हस्ती, जहाँ से योगी खड़े होंगे वही से मैं भी लडूंगा

0
6555

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी दौर लगभग प्रारम्भ हो चुका है और इसको लेकर के हर कोई बहुत ही ज्यादा उत्साहित है क्योंकि देश की सबसे बड़ी आबादी वाले सूबे में जब चुनाव होते है तो फिर माहौल अपने आप में अलग ही किस्म का होता है और अभी की बात करे तो हाल ही में योगी आदित्यनाथ जिस तरह से उभरे है उनके सामने खड़े होने की कोई जुर्रत चुनाव में कर नही पाता है क्योंकि योगी जी की लोकप्रियता ही अपार है. मगर अब कोई है जो किसी भी तरह से ये हिम्मत कर पा रहा है.

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर का फैसला, योगी जी के सामने लड़ेंगे चुनाव
उत्तर प्रदेश के इस बार के चुनावों में जबरिया रिटायर हुए पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर चुनाव लड़ने जा रहे है और इस बार वो चुनाव किसी स्पेसिफिक सीट से नही बल्कि जिस सीट से योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ने जा रहे है उसी के सामने खड़े होंगे. अपने बयान में उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यकाल में तमाम अलोकतांत्रिक, दमनकारी और विभेदकारी कार्य किये है. मैं इसकेविरोध में उनके सामने चुनाव लड़ने जा रहा हूँ, चाहे वो किसी भी सीट से चुनाव लड रहे हो.

हालांकि अभी अमिताभ ठाकुर ने ये स्पष्ट नही किया है कि वो निर्दलीय ही चुनाव लड़ने जा  रहे है या फिर कांग्रेस, बसपा जैसी किसी पार्टी से टिकट लेकर के उसके सहारे योगी जी का मुकाबला करने की कोशिश करेंगे. अभी ये स्टैंड तो उन्होंने सामने रख दिया है और चुनाव में कोई बहुत अधिक समय भी नही है तो ऐसे में आने वाला वक्त काफी दिलचस्प होने वाला है इतना तो तय है.

जबरन रिटायर किये गये थे अमिताभ ठाकुर
दरअसल केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने आईपीएस अमिताभ ठाकुर को उनके सेवाकाल से पहले ही रिटायर कर दिया था. उन्होंने आदेश में कहा गया कि उनकी सेवा के शेष कार्यकाल के लिए बनाये रखने के लिए उपयुक्त नही पाया गया है. जनहित में अमिताभ ठाकुर को सेवाकाल पूरा होने से पहले ही सेवानिवृति दी जा रही है.

सोशल मीडिया पर काफी अधिक पोपुलर पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर भारतीय जनता पार्टी और उनकी राजनीति के बड़े आलोचक रहे है लेकिन ये अंदाजा किसी को भी नही था कि आने वाले वक्त में वो योगी आदित्यनाथ के सामने खड़े होकर के चुनाव लड़ने की बात कर देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here