मोदी शाह पर आज भी इतने लोग करते है आँख बंद करके विश्वास, ताजा सर्वे के आंकड़े देखिये

0
2072

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने समय काल में काफी अच्छे से काम किया है और बहुत सारे लोग ऐसे भी है जो उनसे शिकायत रखते है. हर किसी के लिये अपना पाना नज़रिया राजनीति के लिए होता है और ये बात हम लोग भी बहुत ही अच्छे से बखूबी जानते ही है, अगर अभी के हिसाब से बात की भी जाये तो अभी हाल ही में एक सर्वे भी करवाया गया है और ये सर्वे वर्तमान में सरकार और उसकी नीतियों पर भरोसे को दर्शाता है. चलिए इसके बारे में कुछ बाते जान लेते है.

58 फीसदी लोगो को पूरा भरोसा, एक साल में देश बढ़ जाएगा खूब आगे
लोकल सर्कल्स ने हाल ही में 75 हजार लोगो के एक समूह पर सर्वे किया था. इस सर्वे में कुल 58 फीसदी लोगो ने वर्तमान में जो भी प्रशासन और सरकार है उस पर अपनी तरफ से पूरा पूरा भरोसा जताया है. उनका मानना है कि वर्तमान सरकार और वर्तमान प्रशासन काफी बेहतरीन काम कर रहा है और आने वाले समय में भारत का वर्चस्व बढ़ने वाला है और देश में स्थिति भी अर्थव्यवस्था काफी हद तक सुधरने वाली है.

20 प्रतिशत लोग बोले, अभी स्थिति सामान्य ही रहेगी
वही 20 परसेंट लोग ऐसे है जो ये कहते है कि हमें अभी कुछ पता नही है कि आगे भविष्य में क्या होता है? अभी शायद स्थिति पहले जैसी ही सामान्य रहने वाली है. सरकार के प्रयासों से न तो स्थती बहुत ज्यादा अच्छी होने वाली है और न ही कुछ बिगड़ने वाला है. यानी ये लोग अभी किसी की भी तरफ नही है.

बचे हुए 19 प्रतिशत को नही है भरोसा
वही जो बचे हुए 19 प्रतिशत लोग है उनके हिसाब से आने वाले वक्त में स्थिति बदतर होने वाली है और भारत में आर्थिक हो या फिर डिप्लोमेटिक हो हर तरफ क्राइसिस देखने को मिलेंगे. इनको सरकार और यहाँ के प्रशासन पर फ़िलहाल के लिए भरोसा कम ही नजर आ रहा है.

हालांकि सरकार के पक्ष में और देश को लेकर के सकारात्मक सोच रखने वालो का आंकडा बहुत ही अधिक बड़ा नजर आ रहा है और ये अपने आप में काफी अच्छी और बेहतरीन बात है जो देश की ग्रोथ में सहायक रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here