कांग्रेस ने दिया मोदी को चेलेंज, हिम्मत है तो मर्द की तरह सामना करिये

0
2390

अभी संसद चल रही है और जिस तरह से सदन में आये दिन मामले एक के बाद में एक उकेरे जा रहे है वो चिंता वाली बात तो है क्योंकि कही न कही कांग्रेस और भाजपा के बीच में इन दिनों में बहुत ही ज्यादा तगड़ी वाली भिडंत देखने को मिल रही है. अब आप अभी की बात ही कर लीजिये, अभी विपक्ष बार बार पेगासस के मुद्दे पर सदन का टाइम लगाना चाहता है और सरकार मुख्य मुद्दों पर काम करना चाहती है. इस वजह से जो सदन में लड़ाई चल रही है वो कांग्रेस प्रवक्ताओ के मुंह पर भी नजर आने लग गयी है.

कांग्रेस नेता पवन खेडा ने कहा, छुई मुई बनकर मत बैठिये अगर हिम्मत है तो मर्द की तरह संसद का सामना करिए
पवन खेडा एक मशहूर चैनल के टीवी डिबेट में पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने सरकार पर आरोप लगाये कि मोदी सरकार और प्रधानमंत्री मोदी उनको सदन में बोलने ही नही दे रहे है, उनकी आवाज को दबाई जा रही है. जब भी वो पेगासस का मुद्दा उठाने की कोशिश करते है तो उनको मार्शल की मदद से बाहर कर दिया जा रहा है.

पवन खेडा ने तो ये तक कह दिया कि आपको आखिर किस बात का डर है? आप क्या स्वर्ग से आये है? ये छुई मुई बनकर के मत बैठिये. राजनीति में है तो सवालों का विपक्ष का और संसद का मर्द की तरह से सामना करिए. आप लोग भी तो मनमोहन सिंह को चोर चोर कहते थे, तब वो तो खुद की बेज्जती नही मानते थे. क्या किसी का विरोध करना कोई बेज्जती करना होता है?

क्या है पेगासस मामला
दरअसल सरकार के ऊपर आरोप है कि उन्होंने इजरायल के पेगासस नाम के सॉफ्टवेर का इस्तेमाल करके विपक्ष से जुड़े हुए लोगो की जासूसी की है. इस वजह से लोगो के निजता के अधिकार का उल्लंघन हुआ है. अब विपक्ष इसी बात को लेकर के बार बार हंगामा कर रहा है और पीएम मोदी को सदन में आने के लिए कह रहा है.

बात सिर्फ यही नही रूकती है विपक्ष ये भी कह रहा है कि सरकार और सत्ता पक्ष में बैठे हुए लोग नियमो में भी अपनी मनमानी चला रहे है और अपने हिसाब से विधेयक आदि पारित करने की प्रक्रिया चला रहे है. कही न कही ये बहुत ही बड़ी बात है जो चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here