इस 10 साल की बच्ची को ख़ास तौर पर बुलाकर मिले पीएम मोदी

0
2264

आम तौर पर पीएम मोदी बहुत ही अधिक व्यस्त रहते है क्योंकि उनके पास में पूरे देश भर का काम रहता है. कई बार तो ऐसा टाइम भी रहता है कि केबिनेट मंत्री और मुख्यमंत्रियो तक को उनसे मिलने के लिये कई बार तो अपोइन्टमेंट लेना पड़ता है और ये तो हमने अक्सर देखा ही है. अगर अभी की बात करे तो हाल ही में इस चीज का उलट ही कुछ देखने को मिला जब एक छोटी सी बच्ची ने मोदी जी के मन को मानो पूरी तरह से पिघला सा ही दिया.

अहमदनगर के सांसद की बेटी ने पकड़ ली थी पीएम से मिलने की जिद, समझाने पर भी नही मानी
महाराष्ट्र के अहमदनगर से सांसद डॉक्टर सुजय विखे पाटिल की बेटी अनीशा ने जिद पकड़ ली थी कि वो एक बार प्रधानमंत्री मोदी से मिलना चाहती है. घर में उसने खूब जिद की तो घर वालो ने उसे समझाया कि पीएम मोदी बहुत ही ज्यादा व्यस्त रहते है इसलिए वो उससे नही मिल सकते है. मगर बच्चो की बात आती है तो वो अपनी जिद पकड़ कर ही बैठ जाते है कि अब अगर ये करना है तो बस करना ही है.

अनीशा ने भेजा मोदी जी को ईमेल, मिल गया अप्पोइंटमेंट
अब अनीशा ने अपने दम पर ही पीएम से मिलने की ठान ली और इसके चलते हुए इस 10 साल की बच्ची ने पीएम मोदी को एक ई मेल भेज दिया जिसमे लिखा कि वो उनसे मिलना चाहती है. इस पर पीएम मोदी ने जवाब देते हुए उन्हें कहा ‘बिलकुल.. दौड़े चले आओ.’ बस उन्हें तो इसी बात का इन्तजार था तो इसके बाद में बच्ची को लेकर के पाटिल परिवार के लोग पीएम मोदी से मिलने के लिए पहुंचे.

सब लोगो ने एक साथ में बैठकर के पीएम मोदी से मुलाकात की और पीएम ने काफी सारे मिनट बच्ची के साथ में बिताये, अनीशा पाटिल प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर के बहुत ही ज्यादा खुश थी. कही न कही ये बात बहुत कम लोग ही जानते है कि पीएम मोदी को बच्चो से बहुत ही अधिक प्रेम है.

ऐसा बहुत बार हो चुका है जब बच्चो को विशेष प्रिविलेज देकर के वो उनसे मिले है और उनके साथ में वक्त बिताया है. वैसे भी कहा तो जाता ही है कि जिन लोगो के दिलो में बच्चो के लिए विशेष प्रेम होता है वो दिल के बड़े अच्छे लोग होते हिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here