भाजपा के सीनियर नेता का बड़ा नेता, जल्द बीजेपी में आयेंगे सचिन पायलट

0
3822

भारतीय जनता पार्टी इन दिनों में देश की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है और कई सारे ऐसे विपक्ष के लोग भी है जो धीरे धीरे करके इसी पार्टी में आने की कोशिश कर रहे है क्योंकि लोगो को ऐसा लगने लगा है कि कांग्रेस एक ऐसी नाव है जो कभी भी पानी में जा सकती है तो ऐसे में कुछ सुरक्षित सहारे तो खोजने ही पड़ते है. ऐसे में कई ऐसे बड़े बड़े दिग्गज चेहरे है जो धीरे से भाजपा में शिफ्ट हो गये है. अभी भाजपा इनमे एक और नाम को शुमार कर सकती है.

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्लाकुट्टी का बयान, जल्द पायलट आयेंगे
भारतीय जनता पार्टी के उपाधयक्ष और सीनियर नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने एक बड़ा ही खबरों में आने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस नेता सचिन पायलट अच्छे नेता है और वो भी अपने समकालीनो की ही तरह भाजपा में शामिल हो जायेंगे. अभी हाल ही में एपी अब्दुल्लाकुट्टी भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश समिति की हो रही बैठक में शामिल होने के लिए आये थे. इस दौरान ही उन्होंने इस तरह का बयान दिया था.

गहलोत से विवादों को लेकर खबरों में रहे है सचिन पायलट
अभी आपको मालूम हो तो पिछले काफी समय तक सचिन पायलट और अशोक गहलोत दोनों के ही बीच में काफी लम्बे समय से विवाद चलता हुआ नजर आया है. कभी मुख्य पद को लेकर, कभी स्वाभिमान को लेकर, कभी केबिनेट को बंटवारे को लेकर तो कभी किसी और मुद्दे को लेकर आपस में इन लोगो की खींचतान चलती ही रही है और इस वजह से इनके आपस में काफी अधिक तनातनी बढती रही है.

एक टाइम तो ऐसा आया था जब पायलट अपने खेमे के दर्जनों विधायको लेकर के गुरुग्राम की एक होटल में चले गये थे और वही से ही पार्टी को अपनी शर्ते बताने लगे थे, मगर फिर किसी तरह से उनको मनाया गया और वो वापिस आ गये. इसके पीछे का एक कारण ये भी था कि वो गहलोत सरकार को गिराने की स्थिति में बिलकुल भी नही थे, अभी उनको और भी संख्याबल की जरूरत थी.

अन्दर ही अन्दर हो सकता है कोई गेम, भाजपा का संकेत है काफी
अभी जिस तरह का बयान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाधयक्ष महोदय ने दिया है उसके बाद में अन्दर ही अन्दर कोई खेल चल रहा हो सकता है और अगर ऐसा वाकई में है तो कही न कही ये कांग्रेस सरकार के लिए चिंता वाली बात जरुर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here