योगी ने मुलायम को कहा ‘अखिलेश के अब्बाजान’, तो तमतमाये अखिलेश ने दिया ऐसा जवाब

0
3310

अभी उत्तर प्रदेश में जैसे जैसे चुनावी दिन नजदीक आ रहे है वैसे वैसे चीजे बहुत ही अधिक बेहतर स्थिति में जा रही है और ये हम लोग अच्छे तरीके से देख व समझ भी सकते है. अगर अभी की बात की जाए तो हाल ही के दिनों में कुछ एक चीजे है जो बिगड़ रही है तो वो है ‘बोल’. आपस में कोई भी किसी को कुछ भी कह दे रहा है और इस पर जाहिर तौर पर खबरे तो बनती ही है. अभी हाल ही में ऐसी ही बोलचाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के वर्तमान मुखिया अखिलेश यादव के बीच में हो गयी है.

अखिलेश ने कहा था बड़े हिन्दू हम, तो योगी बोल दिए थे इनके अब्बाजान
अभी हाल ही में एक बार एक मीडिया प्रोग्राम की बात है जब अखिलेश यादव ने कह दिया था इन भाजपा वालो से बड़े हिन्दू तो हम है. इसका जवाब देते हुए योगी जी ने कह दिया था इनके अब्बाजान ने जब कहा था अयोध्या में एक परिंदा भी पर नही चलाने देंगे. अब वहां पर भव्य राम मंदिर बन रहा है. इस तरह की बात जब उन्होंने लोगो के बीच में कही तो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर तालियाँ बजी थी, मगर अखिलेश को ये बात बिलकुल पसंद नही आयी.

अखिलेश बोले, हम उनके पिता के बारे में बोलेंगे तो अपने लिए भी सुनने को तैयार रहे
अखिलेश यादव को अपने पिता के लिए ‘अब्बाजान’ शब्द का इस्तेमाल करना इतना बुरा लगा कि उन्होंने इसके ऊपर प्रेस वार्ता कर दी और ऐसा करने के बाद में उन्होंने ये भी कहा कि मेरा और आपका झगडा मुद्दों के ऊपर हो सकता है लेकिन मुख्यमंत्री को अपनी भाषा के ऊपर संयम रखना चाहिए. अगर वो मेरे पिता जी के बारे में ऐसा कहेंगे तो मैं भी उनके बारे में काफी कुछ कह सकता हूँ.

आखिर मुख्यमंत्री मेरे पिता जी के बारे में ऐसी भाषा का इस्तेमाल भला कैसे कर सकते है? उनको अपनी भाषा के ऊपर संतुलन रखना चाहिए, अगर वो मेरे पिता के बारे में ऐसा बोलेंगे तो फिर अपने पिता के बारे में भी काफी कुछ सुनने के लिए तैयार रहे. यानी कुल मिलाकर के अब यूपी की राजनीति एकदम पर्सनल लेवल पर जा चुकी है.

और अभी तो उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे जैसे पास में आते जा रहे है वैसे वैसे गर्मी और अधिक बढती चली जायेगी इस बात में कोई भी शक नही है, तब किसके मुह से कब क्या निकल जाए कोई कुछ भी कह नही सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here