अखिलेश यादव ने किया 400 सीटे जीतने का दावा, तो सीएम योगी ने दिया ऐसा जवाब

0
2771

उत्तर प्रदेश में अभी चुनाव सर पर आ गये है और जैसे जैसे ये चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे ही काफी तीव्रता के साथ में काफी कुछ सेनेरियो है जो बदलता चला जा रहा है. हर किसी के लिए ये बहुत ही अधिक स्पेशल भी है क्योंकि यूपी ही वो जगह है जहाँ पर विधानसभा में जो पॉवर में आता है उसके लिए लोकसभा में जीतने का पहला रास्ता खुल जाता है और इस बार की दावेदारी तो हर कोई काफी अधिक तगड़े और जोरदार तरीके से करते हुए नजर आ रहा है, मगर सच यही है कि विजेता तो सिर्फ एक ही होता है.

अखिलेश ने कहा सपा जीतेगी 400 सीटे, योगी बोले सपने देखने का हक़ सभी को
उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले है और इससे पहले एक मीडिया प्रोग्राम एक दौरान अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ के प्रशासन को कमजोर बताते हुए दावा किया कि जब इस बार चुनाव होंगे तो इस बार समाजवादी पार्टी पूरी 400 सीट्स लेकर के आएगी. जब योगी आदित्यनाथ को इस पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा तो उन्होंने कहा मुझे तो आश्चर्य इस बात का है कि उन्होंने आखिर 500 क्यों नही कहा? सपना देखने का हक तो सबही को है और उनको भी देखना चाहिए.

योगी आदित्यनाथ पहले ही कर चुके है जीत का दावा
वही योगी आदित्यनाथ और भाजपा पहले ही प्रचंड जीत के साथ में वापसी का दावा कर चुके है. भारतीय जनता पार्टी के आंतरिक एनालिसिस की माने तो इस बार बीजेपी 300 से अधिक सीट्स लाएगी और फिर से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में एक नयी और मजबूत सरकार आ जायेगी. इसके लिए उन्होंने कई सर्वे आदि का सहारा भी लिया है और लोगो से भी जमीनी हकीकत वाकई में जानने की कोशिश की है.

वही दूसरी तरफ अखिलेश यादव के अपने अलग ही दावे है लेकिन वो ये जो 400 का दावा कर रहे है वो किस आधार पर कर रहे है? क्योंकि पिछली बार की बात करे तो वो मैदान में टिक तक नही पाए तो और इस बार वो प्रचंड विजय की बाते कर रहे है तो उन्होंने इस बार ऐसा क्या जादू चला दिया है ये वाकई में लोग जानना तो चाहते ही है.

हालांकि अभी तो मैदान में मायावती और कांग्रेस पार्टी भी है, फिर ओवैसी भी इस बार दमखम दिखाने की कोशिश में है. तो हर कोई अपनी जीत के दावे दिखाएगा लेकिन विजय की सबसे अधिक उम्मीद योगी आदित्यनाथ से सर्वे के अनुसार नजर आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here