अखिलेश यादव ने कहा ‘मैं हूँ बड़ा हिन्दू’, तो योगी जी ने दिया ऐसा जवाब

0
5405

अभी जब कभी भी चुनाव आते है तब से ही अपने अपने वोट्स की तरफ लोगो के ध्यान जाने शुरू हो जाते है और नेताओं की तरफ से भी कई ऐसे ऐसे बयान दिए जाने लगते है जिनकी उम्मीद उनसे की ही नही जा सकती है. अभी उत्तर प्रदेश में भी ऐसे ही कुछ एक नज़ारे देखने को मिल रहे है और ये अपने आप में थोड़े से अनोखे टाइप के भी है क्योंकि कई बार तो लोग अपने पूरे के पूरे वोट बैंक को ही स्विच करने की कोशिश करते हुए नजर आते है जब उन्हें लगता है कि इतने से वोट्स से तो सत्ता हासिल करना मुश्किल है.

अखिलेश ने कहा, बीजेपी वालो से बड़े हिन्दू हम
अखिलेश यादव ने भाजपा को जवाब देते हुए कहा है कि बीजेपी वालो को बता दूं कि उनसे बड़े हिन्दू तो हम है. उनकी जो हिन्दू वाली परिभाषा है वो हमें नही चाहिए जो समाज को आपस में बांटती हो और आपस में लड़ाई करवाती हो, हम उनसे भी बड़े हिन्दू है. जहाँ तक बात है भगवान् की पूजा की तो आप सैफई को दिखाइये हमारा तो जन्म अभी ही हुआ और यहाँ के मंदिर हमसे भी पहले के है. नेता जी हनुमान जी की पूजा न जाने कब से करते आये है.

योगी जी ने दिया जवाब, कहा उनके अब्बाजान तो कहते तो अयोध्या में परिंदे तक न आने देंगे
अभी हाल ही में जो अखिलेश यादव ने कहा उसके जवाब में योगी जी ने कहा कि उनके अब्बाजान तो कहा करते थे कि अयोध्या में परिंदा तक पर न चलाने देंगे, लेकिन अब वहाँ पर भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है. अगले तीन वर्षो के अन्दर वहां पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा. हमेने 1990 में कहा था जहाँ पर राम लला विराजमान है वही पर मंदिर बनेगा तब इन्होने तो गोली चलवा दी थी.

मगर अब आप लोग देख लीजिये अब मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है जो जल्द ही पूरा भी हो जाएगा. जब कभी भी अखिलेश यादव खुदको हिन्दू साबित करने की कोशिश करते है तो फिर उनके जवाब में जो मुलायम सिंह यादव ने एक वक्त में राम सेवको के साथ में किया वो उनके आड़े आ जाता है और फिर वो कुछ भी नही कर पाते है.

हालांकि अब अखिलेश यादव खुदके वोट बैंक को शिफ्ट करने की कोशिश कर रहे है और इसमें वो कितना कामयाब हो पाते है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल सकेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here