योगी आदित्यनाथ की इस खूबी पर फ़िदा है पीएम मोदी, जमकर की तारीफ

0
1361

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज की तारीख में एक ऐसे नेता के तौर पर अपनी छवि बना चुके है जिनको कोई भी नापसंद तो कर ही नही पा रहा है और इस वजह से उनका हर काम करने का तरीका और सब कुछ लोगो के द्वारा अच्छा खासा पसंद किया जाता है और हर जगह पर जहां भी हम लोग देखते है वहाँ पर लोग उनको खूब ज्यादा पसंद भी करते है और हाल ही में तो खुद देश के प्रधानमंत्री जी यानी नरेंद्र मोदी ने भी उनकी तारीफ कर दी है जो उनको और अधिक ख़ास सा बना देती है.

योगी की वजह से है अपराधियों के मन में डर, बनाते है आत्मविश्वास
अभी हाल ही में अपने संबोधन के दौरान योगी आदित्यनाथ की जमकर के तारीफ़ की है. पीएम ने कहा कि यूपी की डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश को देखने का नजरिया दुनिया भर का बदल दिया है. इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब इतिहास में अपराधियों के मन में भय पैदा हुआ है. लोगो के मन में पहली बार ऐसा आत्मविश्वास आया है कि उत्तर प्रदेश में तीव्रता के साथ में विकास हो सकता है.ये सबका श्रेय उन्होंने योगी जी को दिया है.

पीएम मोदी इस बात को लेकर के बहुत ही खुश है कि उत्तर प्रदेश में जो लोगो के बीच में अपराधियो को लेकर के डर का माहौल रहता था वो एकदम से पूरा समाप्त ही कर दिया है और ये अपने आप में काफी बड़ी बात है. कही न कही ये सब करना कोई आसान बात नही थी लेकिन योगी सरकार ने धीरे धीरे करके न सिर्फ भयमुक्त बल्कि एक विकास की ओर अग्रसर उत्तर प्रदेश भी बनाया है जो पाने आप में लोगो के लिए आकर्षण का केंद्र बनता है.

विदेशो से भी आती है योगी की तारीफे
ये सिर्फ देश में ही नही बल्कि विदेशो में भी हो रहा है. अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के एक सांसद ने भी योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ करते हुए कहा था कि कुछ टाइम के लिए योगी जी को हमारे यहाँ पर आ जाना चाहिए ताकि वो हमारे कामो को और भी ज्यादा बेहतर कर सके.

यही नही विपक्ष के लोग जैसे शिवपाल यादव आदि भी योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ में कसीदे पढने लगे है. इससे इतना तो साफ़ तौर पर पता चलता है कि आने वाला उत्तर प्रदेश का भविष्य काफी अधिक बेहतरीन और सुखद होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here