उद्धव ठाकरे की चेतावनी ‘ऐसा जोर का थप्पड़ मारेंगे कि दुबारा अपने पैरो पर खड़ा नही हो पाएगा

0
3008

शिवसेना हमेशा से ही अपने उस रूप के लिए जानी जाती है जो किसी को भी संशय या फिर डर में डालने के लिए काफी है और कही न कही ये बात हर कोई बहुत ही अच्छे से जानता है कि ये पार्टी चाहे सत्ता में हो या फिर न हो लेकिन इनसे बातो में या फिर किसी भी स्थिति में जमीन पर भिड़ना एक समझदारी वाली बात नही है, क्योंकि बाल ठाकरे इसे बहुत ही अधिक मजबूत और अग्रेसन वाली पार्टी पार्टी बनाकर के गये है और हाल ही में ऐसा ही कुछ फिर से हुआ भी है.

भाजपा विधायक ने कही थी शिवसेना भवन को ध्वस्त करने की बात
भारतीय जनता पार्टी के नेता और विधायक प्रसाद लाड ने हाल ही में एक बयान दिया था कि अगर जरूरत पड़ी तो उद्धव ठाकरे की नेतृत्व वाली शिवसेना पार्टी के मुख्यालय यानी शिवसेना भवन को ही ध्वस्त कर दिया जाएगा. हालाँकि जब बादमे आलोचना हुई और दबाव बढ़ा तो उन्होंने इस पर खेद व्यक्त करते हुए अपना बयान वापिस ले लिया था. मगर लग रहा है कि इस मामले पर शिवसेना चुप नही बैठने वाली है.

उद्धव ठाकरे ने कहा, दूसरा व्यक्ति अपने पैरो पर खड़ा नही हो पायेगा
अभी हाल ही में उद्धव ठाकरे ने अपना एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने नाम तो नही लिया है लेकिन इशारा कर दिया है कि किसके लिए कहा जा रहा है. ठाकरे ने कहा कि थप्पड़ से डर नही लगता. किसी को भी हमें थप्पड़ लगाने की भाषा नही बोलनी चाहिए क्योंकि हम जोर से इतना पलटकर के थप्पड़ लगायेंगे कि दूसरा व्यक्ति अपने पैरो पर ही खड़ा नही हो पायेगा.

इस बयान के बाद में अधिकतर लोग उनके समर्थन में है कि उन्होंने काफी दबंग अंदाज में जवाब दिया है जबकि कई आम लोगो को ये पसंद नही आ रहा है क्योंकि वो एक मुख्यमंत्री के पद पर है और वो इस तरह की चीजो को प्रमोट करते है तो फिर बाकी जनता के ऊपर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा?

खैर अभी तक भाजपा की तरफ से इस पर कोई भी रिस्पोंस नही दिया गया है लेकिन उम्मीद कर सकते है कि आने वाले वक्त में ये चीज यही पर ही नही रूकने वाली है बल्कि आगे और भी बड़ा मुद्दा खडा होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here