अखिलेश के चाचा भी हो गये योगी के फैन, कही ये बड़ी बात

0
5429

योगी आदित्यनाथ अभी के वक्त में एक ऐसे नेता के तौर पर उभरकर के सामने आये है जिनकी लोकप्रियता सिर्फ उनकी पार्टी के भीतर ही नही बल्कि विपक्षियो और बाकी जगहों पर भी काफी अधिक तेजी के साथ में फ़ैल रही है. आज के समय में सीएम योगी की अपनी पहचान बहुत ही शानदार कही जाती है और कही न कही उनके हर काम करने का तरीका उनको यूनिक बनाता है. इस वजह से हाल ही में उनकी तारीफ़ विदेशो से भी आने लगी थी लेकिन अब तो विपक्ष के कभी रहे लोग भी उनके कसीदे पढने लगे है.

शिवपाल यादव बोले, मुख्यमंत्री तो ईमानदार लेकिन नौकरशाह है भ्रष्ट
अब तक भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बोलने वाले शिवपाल यादव के सुर अचानक से बदले बदले से नजर आ रहे है. अभी हाल ही में उन्होंने सीएम योगी की जमकर के तारीफ़ की है. उन्होंने अभी हाल ही में कहा कि मुख्यमंत्री तो बहुत ही ईमानदार है लेकिन नौकरशाही में भ्रष्टाचार है. जनता परेशान है लेकिन चुप है, मगर इसका जवाब भी वो जल्दी ही देगी. तहसीलदार भी खुलेआम भ्रष्टाचार कर रहे है और और अगर वो ये नौकरशाह नही सुधरते है तो हम धरने पर बैठ जायेंगे.

मैंने सीएम योगी से मिलकर के इनकी शिकायत की है
शिवपाल यादव ने हाल ही में कहा कि तहसीलदार से लेकर लेखपाल और एसडीओ सबके बीच में भ्रष्टाचार फैला हुआ है, योगी जी से मिलकर के मेने इनकी शिकायत की थी. शिवपाल यादव ने अभी लोगो से टीका लगवाने के लिए भी अपील की है ताकि लोगो के बीच में ये जो भी करोना फ़ैल रहा है उसे भी रोका जाए. उन्होंने सरकार की इस मामले में काफी तारीफ़ की है.

हालांकि अभी कोई भी ये समझ नही पा रहा है कि शिवपाल यादव के दिल में योगी जी के लिए इतना सम्मान और प्रेम कहाँ से आ गया है? मगर एक सच ये भी है कि उतर प्रदेश का विपक्ष एक डूब रहा विपक्ष है और उसकी सवारी तो शायद कोई भी नही करना चाहेगा.

विदेशो में भी योगी की तारीफ़ और चर्चे
ये सिर्फ बात सिर्फ शिवपाल यादव की नही है बल्कि अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के एक सांसद ने भी योगी जी को कुछ समय के लिए अपने यहाँ ले जाने की बात कही थी ताकि वहां पर भी स्थितियों को कई मायने में सुधारा  जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here