आखिरकार राहुल गांधी ने मान ही ली पीएम मोदी की बात

0
4426

राहुल गांधी विपक्ष के सबसे बड़े नेता के तौर पर जाने जाते है. आखिर वो पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे जो है और कांग्रेस पार्टी उनके अंडर में ही तरह से चलती है लेकिन पिछले कुछ समय से एक बात को लेकर के बड़ी दिक्कत चल रही थी और वो थी टीका लगाना. अभी देश में तेजी के साथ में टीकाकरण चल रहा था और हर कोई इस पर फोकस कर रहा था लेकिन राहुल गांधी ने इतना समय होने के बाद में नही लगाया था और लोग ही नही इस पर बाकी नेता भी लेक्चर दे रहे थे.

राहुल ने मानी पीएम मोदी की अपील, बड़े नखरो के बाद अब जाकर लगाया टीका
अभी की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले टीके के ऊपर सवाल उठा चुके राहुल गांधी ने आखिरकार टीका लगवा लिया है. उन्हें ये किये हुए दो दिन बीत चुके है और इस वजह से अभी तक वो संसद नही आ रहे है. सभी जानते है कि टीका लगने के बाद में थोड़ी कमजोरी और बुखार की दिक्कत रहती है तो संभवतः राहुल गांधी इसी चीज से होकर के गुजर रहे है इस वजह से वो अभी सत्र होने के बावजूद सदन नही आ रहे है.

पहले विपक्ष उठा रहा था सवाल, अब सब एक एक करके लगा रहे टीके
कुछ समय पहले तक टीके को लेकर के कांग्रेस की तरफ से और राहुल की तरफ से अजीबो गरीब बाते कही गयी थी जो थोड़ी अविश्वसनीय ही थी लेकिन अब आखिरकार सब लोगो ने पीएम मोदी की बात मान ली है और एक के बाद एक हर कोई टीका लगवा रहा है जिनमे अगला नाम राहुल गांधी का भी शुमार हो गया है. इसके बाद में कही न कही गांधी परिवार के लोग सुरक्षित हो गये है ये एक ठीक बात है.

अभी की बात करे तो देश में सिर्फ राहुल ही नही बल्कि सरकार की मुहीम के चलते करोडो लोग टीका लगवा चुके है और अब तक की बात करे तो देश में कुल 45 करोड़ डोज लग भी चुकी है जो अपने आप में एक बहुत ही बड़ा आंकड़ा है. कई देशो की जितनी आबादी नही है उससे कई गुना तो लोगो के भारत में टीके लग चुके है और ये कही न कही मोदी सरकार की विश्वसनीयता का परिणाम है.

हालांकि अभी भी मंजिल दूर है और देश में सौ करोड़ के करीब लोगो को टीका लगना अभी भी बाकी है लेकिन कार्य प्रगति है में है और उम्मीद कर सकते है कि इस वर्ष के अंत तक अधिकतम लोगो को ये लग चुका होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here