कल्याण सिंह को लेकर आयी बड़ी खबर, भागे भागे हॉस्पिटल पहुंचे योगी आदित्यनाथ और उमा भारती

0
5058

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह की हालत इन दिनों में कुछ अच्छी नहीं चल रही है और ये बात हम लोग कई नजरियो से देख चुके है कि किस तरह से उनके शरीर में दिक्कते बढती चली जा रही है. अभी की बात अगर करे तो वो लखनऊ पीजीआई अस्पताल में भर्ती है और पिछले काफी लम्बे समय से उनके सेहत को ठीक करने की हर संभव कोशिश भी की जा रही है ताकि एक बार के लिए कम से कम वो घर तो लौट सके.

हालत काफी नाजुक, योगी जी और उमा भारती मिलने पहुंचे थे
कल्याण सिंह की हालत की बात करे तो इन दिनों कुछ ज्यादा ख़ास अच्छी है नही. उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम यानी वेंटीलेटर पर रखा हुआ है और उनकी हालत काफी हद तक नाजुक सी ही बनी हुई है जिसके कारण से अभी कुछ कह नही सकते है कि आगे क्या होगा? अभी उनको लेकर के लोगो में काफी अधिक चिंता है इस कारण से अपने सब काम छोड़कर के बीच में योगी आदित्यनाथ फिर से कल्याण सिंह को देखने के लिए पहुंचे थे. फिर उमा भारती जी भी वहां पर मिलने के लिये गयी थी.

लोग देख रहे है और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना भी कर रहे है लेकिन समस्या अभी के लिए यही है कि उनके हालात अच्छे होने की जगह पर बिगड़ रहे है. अभी वेंटीलेटर सपोर्ट पर वो है और डॉक्टरो की के बड़ी टीम है जो 24 घंटे उनके हालातो की निगरानी कर रही है. उनके लिए जिस भी तरह का ट्रीटमेंट अच्छा से अच्छा हो सकता है वो करने की कोशिश भी हो रही है.

पीएम मोदी भी कर रहे है लगातार चिंता, बेहतर इलाज करने को कहा
जब से पीएम मोदी को कल्याण सिंह के बारे में पता चला है उसके बाद से वो खुद भी बहुत ही ज्यादा चिंता में रहने लगे है. उन्होंने कई बार यूपी में और योगी जी को फोन करके इस बारे में स्पष्ट कहा है कि इलाज को जिस भी स्थिति में अच्छे से अच्छा किया जा सकता है उतना सही किया जाये. इसके अलावा कई केबिनेट मंत्री भी है जो कल्याण सिंह से मिलने के लिए उनका हाल जानने के लिए लखनऊ पहुँच रहे है.

अब कोशिश तो हर तरफ से हो रही है लेकिन अंत में बात दवाई की है और खुद कल्याण सिंह के शरीर की है जो कितना रिकवर कर पाता है उस पर काफी कुछ निर्भर करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here