मोदी को हराने के लिए ममता ने बताया मास्टरप्लान, कहा सिर्फ 6 महीने में दिखा देंगे अगर

0
1895

अभी आज की तारीख में देश में एक सर्व विजयी और न रोके जाने वाले नेता के तौर पर पहचान बना चुका कोई नेता है तो वो कही न कही नरेंद्र मोदी है. पीएम मोदी जहाँ पर भी पाँव रख देते है वहाँ पर उनको समर्थन मिलना शुरू हो जाता है और इसी कारण से लगातार दो बार वो केंद्र के चुनावों में जीत रहे है और कई राज्यों में तो उनकी सरकार बनी हुई है. अभी की स्थिति में कई नेता है जो उनको टक्कर देने की कोशिश कर रहे है और उनमे से एक नाम ममता बनर्जी का भी है.

ममता बनर्जी ने की विपक्ष की एकता की अपील, साथ हो जाये तो दिखेंगे नतीजे
ममता बनर्जी ने हाल ही में अपने बयान में कहा है कि अगर विपक्ष के लोग एक हो जाते है तो हम मजबूत हो सकते है. हालांकि बीजेपी ने ये कहा है कि पिछली एकता जब इन्होने दिखाने की कोशिश की थी तब ये छः महीने भी नही टिकी थी और ममता बनर्जी का मानना है कि अगर ये छः महीने भी टिक गयी तो इसके नतीजे नजर आ सकते है.

आगे ममता ने ये भी कहा कि मैंने सोनिया गांधी से बात की, मैं केजरीवाल से बात कर रही हूँ मेने लालू यादव को भी फोन किया और शरद पवार से भी बात की है. मेरा सम्मान सभी के लिए एक है और सोनिया गांधी भी विपक्ष की एकता चाहती है. इस बार नरेंद्र मोदी से देश की टक्कर होगी तो लोकतन्त्र को बचाने के लिए कई और चेहरे भी आ जायेंगे.मैं मथुरा वृन्दावन वाराणसी जाउंगी, अगर मोदी गुजरात से आकर इनसाइडर हो गये है तो मैं आउटसाइडर कैसे हो गयी?

विपक्ष के चेहरे पर साधी चुप्पी
ममता बनर्जी से जब विपक्ष का मुख्य चेहरा बनने के ऊपर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने चुप्पी साध ली और इसे भविष्य पर छोड़ दिया. हालांकि उनकी बातो से नजर आता है कि वो कही न कही अभी भी पीएम पद की उम्मीदवारी देखती है लेकिन अगर वो उम्मीदवारी पेश करती है तो फिर बाकी लोग उनके पीछे खड़ा होना पसंद करेंगे नही और ये गठबंधन होने से पहले ही टूट जाएगा.

बंगाल से आगे निकलकर के ममता बनर्जी वैसे तो कई सपने देख रही है लेकिन अभी भी इस पर कोई भी नतीजे देखने में नही आये है और ये अपने आप में बताता है कि कोशिश जरुर हो रही है लेकिन मोदी के सामने अभी वो कही पर भी नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here