पीएम मोदी उद्धव ठाकरे को देने लगे बधाई, बदले में मिला ये जवाब

0
2186

वैसे तो राजनीतिक पार्टियों के बीच में काफी अधिक मतभेद रहते है और लोगो के रास्ते आपस में इधर उधर होते रहते है ये भी हम लोग बखूबी जानते है. कही न कही ये बाते अपने आप में एक तरफ रहती है क्योंकि राजनीति तो है ही लेकिन दूसरी तरफ की बात करे तो निजी चीजे रहे या फिर सिविल कर्टसी हो यहाँ पर नेताओं को थोड़ा सब कुछ भूलकर के करीब आना ही पड़ता है और अभी हाल ही में भी एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला है जहाँ पर बीजेपी और शिवसेना के नेताओं ने आपस में बिना मतभेद के बात की है क्योंकि ये बात जन्मदिन की है.

सब भूलकर पीएम मोदी ने दी उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बधाई, ठाकरे बोले धन्यवाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में उद्धव ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर पर बधाई देते हुए कहा ‘उद्धव ठाकरे जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. उम्मीद करे आप एक लम्बी और सेहतमंद जिन्दगी गुजारे.’ इसके जवाब में उद्धव ठाकरे ने भी सम्मान के साथ में पीएम मोदी को अपनी तरफ से धन्यवाद कहा और ये एक तरह की कर्टसी थी जिसे दोनों ने ही आपस में निभाया.

61 के हो गये है उद्धव ठाकरे, परिवार के पहले मुख्यमंत्री
आज उद्धव ठाकरे जो कि शिवसेना के प्रमुख भी है वो 61 वर्ष के हो गये है और सबसे बड़ी बात ये है कि वो अपने जीवन का एक बहुत ही बड़ा और लंबा हिस्सा पूरा करने के बाद में अब जाकर के सीएम बने है. शिवसेना को बने हुए कई दशक बीत गये लेकिन एक शक्तिशाली पार्टी होते हुए भी वो कभी भी अपना सीएम ठाकरे परिवार से बना नही पायी थी जो पूरा टर्म पूरा कर सके लेकिन इस बार ऐसा नही हुआ.

उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को छोड़ दिया और जाकर के चुनावों के बाद में शत्रुओ का हाथ थामकर के सरकार बनाई. आज वो सीएम है और अपना जन्मदिन बतौर मुख्यमंत्री बना रहे है जहाँ पर उन्हें पीएम मोदी समेत बाकी केबिनेट के मंत्रियो के द्वारा भी जन्मदिन की बधाई दी जा रही है.

बीजेपी और शिवसेना की करीबी अब भी रहती है चर्चा में वैसे तो दोनों नेता अब काफी दूर हो चुके है लेकिन संजय राउत के बयान और उद्धव ठाकरे की पीएम मोदी के साथ मीटिंग्स और ग्रीटिंग्स किसी और तरफ ही इशारा करती है. यानी भाजपा और शिवसेना हमेशा के लिए अलग तो अब भी नही हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here