भाजपा में खलबली, येदियुरप्पा ने सीएम पद से इस्तीफा देते हुए कही ये बात

0
3379

भारतीय जनता पार्टी पिछले कुछ समय से नेतृत्व परिवर्तन के ऊपर काफी अधिक काम कर रही है और इस कड़ी में हाल ही में एक और बड़ा काम हुआ है जिसकी उम्मीद कई लोगो को नही थी लेकिन जब जो होना होता है वो हो ही जाता है. हालांकि पिछले कुछ समय से कर्नाटक की राजनीति गरमाई हुई तो थी लेकिन इतना जल्दी ही इसका निष्कर्ष निकल आएगा इसकी उम्मीद तो शायद किसी को भी नही थी, लेकिन परदे के पीछे से शाह जो करते है वो अपने आप में होता भी तो अप्रत्याशित सा ही है.

येदियुरप्पा ने दिया सीएम पद से इस्तीफा, कहा हमेशा अग्निपरीक्षा से होकर गुजरा हूँ
अभी हाल ही में कर्नाटक के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है. पद छोड़ते समय वो काफी अधिक भावुक हो गये थे और भावुकता के साथ में बयान देते हुए उन्होंने कहा था कि मुझे कर्नाटक के लोगो के लिए अभी और भी कम करना है, हम सभी को मेहनत के साथ में और काम करना चाहिए. जब भी वक्त आया है मैं अग्निपरीक्षा से होकर के गुजरा हूँ.

नये सीएम के नाम पर जारी है चर्चा
केन्द्रीय हाई कमान अभी नए मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा कर रहा है. अभी तक एक भी चेहरा सामने नही आया है और न ही किसी ने सीएम पद के लिए अपनी तरफ से दावेदारी पेश की है यानी इतना तो साफ है कि जो भी नाम आएगा वो भी अपने आप में अप्रत्याशित ही होगा और लोगो को हो सकता है एक बार के लिए उस नाम पर यकीन भी कम ही आये.

वैसे येदियुरप्पा ने कुछ दिन पहले ही एक ट्वीट कर दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि पार्टी के अनुसार ही वो काम करेंगे और जो भी कार्यकर्ता आदि है वो अनुशासन में रहे, किसी तरह का गलत काम न करे. इससे स्पष्ट हो गया था कि बंद कमरे में येदियुरप्पा का इस्तीफा मांग लिया गया है और जल्द ही वो इसका ऐलान भी कर देंगे.

हालांकि नया नाम कौन है जो उनकी जगह लेगा या फिर जिसके लिए ये सब कुछ हुआ है ये अभी भी एक रहस्य ही है, आने वाले महज दो से चार दिनों में वो भी साफ़ हो ही जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here