भाजपा का मास्टरस्ट्रोक, इस बार इस सीट से चुनाव लड़ सकते है योगी आदित्यनाथ

0
5439

अभी उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे हर कोई अपनी स्ट्रेटजी पर आगे बढ़ने की हर संभव कोशिश कर रहा है. कही न कही ये हमें इतना तो बताता ही है कि जो कुछ भी हुआ है या फिर देखने में आया है उसके अनुसार चीजे काम नही करती है और लोग भी उस हिसाब से काम कम करते है. खैर जो भी है अगर अभी के हिसाब से बात की जाए तो भाजपा अपना एक नया खेल खेलने की तैयारी में है जहाँ पर योगी जी की सीट बदली जा सकती है.

अयोध्या से चुनाव लड़ सकते है योगी, क्षेत्र में दबदबा बनाने की कोशिश
अभी जैसा कि सब जानते है योगी जी का मूल क्षेत्र हमेशा से गोरखपुर रहा है और वहाँ पर जमीनी स्तर पर उनकी पहुँच है लेकिन भाजपा अब योगी आदित्यनाथ को एक सर्वमान्य यूपी के नेता के तौर पर प्रोजेक्ट करना चाह रही है और ऐसे वक्त में अयोध्या से बेहतर और कौनसी जगह हो सकती है? अभी की जो रिपोर्ट्स है वो ये कह रही है कि योगी आदित्यनाथ आने वाले विधानसभा चुनावों में अयोध्या विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है और ये काफी दिलचस्प होगा.

वर्तमान विधायक ने कहा, ख़ुशी से सीट छोड़ने को तैयार
वर्तमान में जो वहां से उम्मीदवार होने वाले है उन्होंने कहा है कि योगी जी के लिए वो सीट छोड़ने के लिए तैयार है. यानी अभी योगी जी अगर राम लला की छाँव में खड़े होकर के चुनाव लड़ने का प्रयास करते है तो फिर उसमे वो जाहिर तौर पर सफल होने ही है क्योंकि मंदिर निर्माण की वजह से अभी इस क्षेत्र में भाजपा की काफी बड़ी लहर आ रखी है.

अभी के लिए भाजपा इसके लिए काफी कसकर के तैयारी कर रही है और बाकी अभी योगी जी के अलावा बीजेपी के पास में कोई और प्रखर व प्रबुद्ध चेहरा यूपी में है भी नही और अगर उनका कॉम्बिनेशन अयोध्या जैसी विधानसभा सीट से हो जाता है जहाँ पर मंदिर का आंचल है, तो ये दुगुना फायदा देने वाला होगा.

हालांकि अभी इस पर कोई आधिकारिक बयान नही आया है, मगर जल्द ही आने की अपेक्षा की जा रही है और अधिक संभावना है कि ऐसा ही होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here