सीएम अशोक गहलोत ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, बोले इसे रोक लो ये सब

0
2759

आम तौर पर सीएम गहलोत चर्चाओं में कम ही रहते है लेकिन जब भी कोई ऐसा मुद्दा होता है जो टारगेट किया जा सकता है उस पर वो खुलकर के अचानक से सामने आ ही जाते है और अपनी बातो को रखते भी है. अभी हाल ही में भी ऐसा ही एक मसला है जो निकलकर के आया है और ये अपने आप में कई लोगो की नजर में नाटक भी हो सकता है और कई लोगो की नजर में एक महत्त्वपूर्ण मुद्ददा भी हो सकता है.

बढ़ रहे गैस और तेल की कीमतों पर जताई चिंता, सब्सिडी पर भी ध्यान देने को कहा
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है जिसमे वो लिखते है कि पेट्रोल और डीजल की बढती कीमतों के कारण आम जनता का घर खर्च चलाना मुश्किल हो गया है. माल और बाकी सेवाओं की कीमतों में भी वृद्धि हो गयी है, यही नही इसके कारण से महंगाई भी बढ़ रही है. देश के बीपीएल परिवारों के लिए केंद्र ने उज्जवला योजना की शुरुआत की थी मगर रसोई गैस के बढ़ते दामो के कारण भी लोगो को इसका लाभ अब मिल नही पा रहा है.

अशोक गहलोत ने यहाँ पर गैस सब्सिडी को भी प्रमोट करने और आगे और बढ़ाने की वकालत की है. कही न कही इस पत्र की आड़ में अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर एक के बाद एक बढ़ रही महँगई के चलते हुए तंज कसा है. हालांकि अभी भी कई चीजे है जिन पर सरकार को फोकस तो करना ही होगा.

अशोक गहलोत ने इन सबके अलावा करोना के कारण जो लोगो पर आर्थिक संकट आया है उसे दूर करने के लिए भी उचित कदम उठाने के लिए कहा है. अब इस मामले पर पीएम मोदी किस तरह से रिस्पोंस देते है और क्या कुछ देखने में आता है ये आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here