राहुल ने कहा ‘मुझे यूपी के आम पसंद नही’, गुस्से में आकर योगी आदित्यनाथ ने किया पलटवार

0
4223

अभी उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक आ गये है और जैसे जैसे ये नजदीक आ रहे है वैसे वैसे आपसी हर छोटी छोटी बातो को लेकर के भी विवाद और मतभेद बढ़ने लगे है. अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ जब राहुल गांधी के टेस्ट को लेकर के भी बहस छा गयी और कही न कही ये बड़ा मुद्दा भी बन गया. जब सीएम योगी खुद ऐसे मामले में कूद पड़ेंगे तो जाहिर तौर पर मामला या फिर कहे मसला बड़ा अपने आप से ही हो ही जाएगा.

राहुल बोले मुझे उत्तर प्रदेश के आम पसंद नही, योगी का जवाब आपका टेस्ट ही विभाजनकारी
राहुल गांधी अभी हाल ही में मीडिया वालो से बातचीत कर रहे थे और इस दौरान मजे मजे में बात करते हुए राहुल ने मीडिया के सामने कह दिया ‘मुझे यूपी के आम पसंद नही, मुझे तो आन्ध्र प्रदेश के आम पसंद है वो बड़े स्वादिष्ट होते है.’ अब उत्तर प्रदेश के आमो की बेज्जती भला वहाँ के मुख्य मंत्री कैसे सहन कर पाते जबकि यूपी में काफी स्वादिष्ट आम उगते है. ऐसे में ट्विटर के जरिये योगी जी ने जमकर के राहुल गांधी को लताड़ लगाई है.

योगी आदित्यनाथ लिखते है कि श्री राहुल गांधी आपका टेस्ट ही विभाजनकारी है. आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है. आपके विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव आपके ऊपर इस तरह से हावी हो रहा है कि आपने आम को भी क्षेत्रवाद में झोंक दिया है. मगर आपको ध्यान रहे कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक है और भारत का स्वाद एक है.

पिछले कुछ वक्त से राहुल और प्रियंका दोनों ही उत्तर प्रदेश की राजनीति में काफी अधिक एक्टिव हो गये है और योगी आदित्यनाथ भी अधिक बयान देने लगे है. इसके पीछे का कारण यूपी के आगामी चुनाव है जिससे पहले नेताओं के लिए अपने अपने हिसाब से स्कोर करना जरूरी हो गया है क्योंकि ऐसा न होने की स्थिति में दिक्कत हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here