पीएम मोदी ने किया उद्धव ठाकरे को फोन, कहा चिंता मत करो हेल्प कर देंगे

0
1761

वैसे तो अलग अलग पार्टियों के बीच में राजनीतिक रूप से बहुत ही भारी डिफ़रेंस खड़े दिखाई देते है और हमने ये चीज एक नही बल्कि कई जगहों पर होते हुए देखी है. फिर शिवसेना और भाजपा की बात जब कभी भी आती है तो फिर तो ये चीज एक अलग ही लेवल पर चलती है और ये तो हमने लगभग हर जगह पर होते हुए देखा है. आखिर पुराने दोस्त अंत में जाकर के दुश्मन भी अच्छे ही बनते है मगर जब बात संवैधानिक पदों की आती है तो यहाँ पर जिम्मेदारियां सबसे पहले आती है और मोदी उसे निभाने से पीछे नही हटते है.

महाराष्ट्र में बाढ़ से भारी संकट, मोदी ने कहा चिंता मत करो सब मदद होगी
अभी आपको पता हो तो महाराष्ट्र में बाढ़ के कारण हालात अच्छे नही है. चीजे काबू से बहार जा रही है और उद्धव सरकार भी कही न कही मजबूर सी ही नजर आती है जिसके कारण से कई लोग है जो बड़े ही परेशान भी है. ऐसे में जब राज्य सरकार के रिसोर्स खत्म होने लगते है तो फिर वो केंद्र की तरफ ही मुंह ताकते है और अभी मोदी ने उद्धव ठाकरे को निराश नही किया है.

पीएम मोदी ने उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की है और उन्हें हर संभावित मदद केंद्र से देने का वादा किया है चाहे वो बचाव टीमे हो या फिर आर्थिक सहायता हो, हर तरह से महाराष्ट्र की सरकार की मदद की जायेगी ताकि बाढ़ के कारण आ रहे इस संकट से वहां की सरकार अच्छे तरीके से डील कर पाए और जो भी लोग है उनको सुरक्षित रूप से बचा लिया जाये.

आपको पता हो तो पिछले 48 घंटे में महाराष्ट्र में बहुत ही भारी बारिश हुई है जिसके कारण से 129 लोगो की जान जा चुकी है और अरबो रूपये का अब तक नुकसान हो चुका है और आगे भी पता नही कितने का हो जाएगा ये कोई भी नही जानता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here