मेरा फोन टैप करके मेरी बाते सुनी, आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने की ये डिमांड

0
1155

राहुल गांधी इन दिनों में फिर से सुर्खियों में आये हुए है और इसके पीछे का कारण है कुछ एक आरोप जो मोदी सरकार पर लग रहे है. इसके अनुसार सरकार पर आरोप है कि उन्होंने पेगासस नाम के एक इजरायली सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करके राहुल गांधी समेत कई और भारत के विपक्ष के लोगो की निजी बातो को फोन के जरिये टैप किया और उनके बारे में जानने की कोशिश की. ये महज आरोप भर है, अभी कुछ सिद्ध नही हुआ है लेकिन अब राहुल गांधी इसे काफी गंभीरता से लेते हुए मुद्दा उठाने लगे हुए है.

सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो जांच, गृह मंत्री दे इस्तीफ़ा
राहुल गांधी अपने फोन टैपिंग के मामले को लेकर के काफी अधिक नाराज से हो रखे है. उन्होंने कहा कि मेरा फोन टैप किया गया, ये मेरा या मेरी प्राइवेसी का मामला नही है. नरेंद्र मोदी ने इस हथियार को हमारे ही खिलाफ इस्तेमाल किया है. गृह मंत्री को इसे देखते हुए इस्तीफा देना चाहिए और इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में की जानी चाहिए. यही नही उन्होंने ये डिमांड भी की है कि सरकार बताये उन्होंने इजरायल से पेगासस खरीदा है या फिर नही खरीदा है?

राहुल ने आगे ये भी कहा कि मुझसे कई अधिकारी जो इंटेलीजेन्स से जुड़े हुए है उन्होंने कहा कि आपका फोन टैप किया जा रहा है लेकिन मेने यही कहा कि मुझे कोई फर्क नही पड़ता है, मैं किसी से भी डरता नही हूँ. पेगासस एक जासूसी सॉफ्टवेयर है जिसका उपयोग राफेल की जांच को रोकने के लिए भी किया गया है.

अभी ये तो राहुल के आरोप और डिमांड है जहाँ पर वो सुप्रीम कोर्ट से जांच से लेकर अमित शाह का इस्तीफा तक मांग रहे है लेकिन इस पर मोदी सरकार आखिर में किस तरह से और क्या रियेक्ट करती है वो भी तो अपने आप में काफी अधिक मैटर करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here