योगी आदित्यनाथ ने दी प्रॉपर्टी जब्त करने की चेतावनी, नाराज प्रियंका ने किया पलटवार

0
7348

योगी आदित्यनाथ अपनी एक सीधी और सटीक पालिसी के लिए जाने जाते है. इसके अनुसार या तो कोई चीज सही होती है या फिर गलत होती है इसमें क्यों पर या फिर किसलिए की कोई भी जगह नही होती है और इसी कारण से पिछले कुछ समय में उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ समय से गलत गतिविधियाँ कम भी हुई है, मगर कुछ लोगो को योगी जी का एक सख्त रवैया पसंद नही आ रहा है जिनमे से एक कांग्रेस की जानी मानी नेता और गांधी परिवार की सदस्य प्रियंका गांधी भी है.

योगी ने दी गलत काम करने पर प्रॉपर्टी जब्त करने की चेतावनी, प्रियंका बोली जनता कुर्सी कर सकती है जब्त
अभी हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बयान दिया था जिसमे उन्होंने यूपी में रहकर के गलत काम करने वाले लोगो को चेतावनी दी थी कि कोई भी गलत काम न करे वरना उनकी प्रॉपर्टी भी जब्त हो सकती है और कानूनी सजा तो मिलती ही है. अब इस बात को लेकर के लोगो ने उनकी काफी तारीफ़ की कि वो काफी सख्ती के साथ में लोगो से निपट रहे है मगर कुछ लोगो को ये रास नही आ रहा है.

 

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को ये बात पसंद नही आयी और उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में अपनी मांगो के लिए प्रदर्शन करना हर किसी का संवैधानिक अधिकार है. जायज मांगो के लिए लोगो को डराना भी एक तरह का अपराध ही है. जिस प्रॉपर्टी के ऊपर योगी जी बैठे हुए है वो भी उनकी नही है बल्कि देश की है. याद रखे उनकी इस प्रॉपर्टी को भी जनता एक दिन जब्त कर सकती है.

कई लोग इस तरह के बयान का साथ दे रहे है तो अधिकतर लोग कह रहे है कि अगर सरकार बदमाशो से सख्ती के साथ में पेश आ रही है तो फिर उसमे कांग्रेस इस तरह से हस्तक्षेप करने के प्रयास क्यों कर रही है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here