योगी आदित्यनाथ ने दी पथभ्रष्ट युवाओं को दी अंतिम चेतावनी

0
2734

हम अक्सर देखते है कि नेता बहुत ही अधिक लाग लपेट के साथ में बात करते है क्योंकि उन्हें इस बात का डर होता है कि उनकी सख्ती कही न कही उनके वोट कम कर सकती है लेकिन योगी आदित्यनाथ कही न कही इस मामले में बहुत ही अधिक अलग किस्म के इंसान है. वो जब कुछ सही होता है तो फिर उस पर टिक ही जाते है और गलत की बात तो किसी भी कीमत पर नही करते है. अभी भी ऐसा ही कुछ हमने होते हुए देखा है जब बदमाशो को जेल में डाला जा रहा है और अब फिर से योगी जी का वही अवतार दिखा है.

यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वही गलत काम करे
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुस्सा एक बार फिर से यूपी में बदमाशी करने वाले लोगो के ऊपर फूटा है. उन्होंने कहा कि यूपी में जिसे भी अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो वो गलत काम करे. युवाओं को अब किसी के भी बहकावे में नही आना चाहिए, गलत काम करने की छूट तो अब किसी को भी नही है.

हम यहाँ पर जनता के मालिक नही है बल्कि जनता हमारी मालिक है. जनता जो टैक्स देती है वो हमारे पास में सैलरी के रूप में आती है इसलिए हमारी ये जिम्मेदारी है कि हम लोग अपने मालिको के प्रति इमानदारी के साथ में काम करे. प्रदेश में पहले वसूली गैंग हुआ करता था लेकिन अब उसे फिर से कभी भी सक्रिय नही होने दिया जायेगा.

जिस तरह से सीएम योगी ने अपना रोष जताया है उसके बाद में इतना तो साफ़ तौर पर देखा और समझा जा सकता है कि जो अभी कुछ महीने उनकी इस सरकार के बचे हुए है उसी में ही कई बदमाशो की शामत आनी लगभग तय है. कई लोगो की संपतियां भी जब्त होते हुए दिखाई दे सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here