एक और राज्य में उठापटक, भाजपा के मुख्यमंत्री ने दिये इस्तीफा देने के संकेत

0
3197

पिछले कुछ वक्त में कई राज्यों में हमें राजनीतिक उथल पुथल देखने को मिली है जिसकी उम्मीद लोगो को थोड़ी कम सी ही थी. आपने चाहे उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का इस्तीफा देखा हो या फिर कमलनाथ की सरकार गिरते हुए देखी हो उनके पीछे कई सख्त कारण रहे है और राजनीति तो लम्बी चौड़ी रही ही है. कही न कही ये बात तो हम लोग भी बखूबी जानते ही है और हर एस्पेक्ट में समझते है. अभी की बात करे तो हाल ही में कर्नाटक में भी ऐसा ही कुछ होते हुए नजर आ रहा है.

येदियुरप्पा ने दिए सीएम पद छोड़ने के संकेत, कर्नाटक की राजनीति में उथल पुथल
खबर के अनुसार भाजपा अभी कर्नाटक में बड़े नेतृत्व परिवर्तन के प्रयास में है जिसको पहले तो येदियुरप्पा ने खारिच कर दिया था लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमे वो कहते है कि मुझे गर्व है मैं भाजपा का एक वफादार कार्यकर्ता हूँ. मेने पार्टी के आदर्शो का पालन करते हुए लोगो की जनता की सेवा की है. मैं सभी से आग्रह करना चाहता हूँ कि पार्टी के संस्कारों के अनुरूप अनुचरण करे.

ऐसा कोई भी प्रदर्शन न करे और न ही अनुशासनहीनता दिखाए जिससे हमें शर्मिंदगी झेलनी पड़े. अभी येदियुरप्पा ने ये जो बाते कही है उनसे कही न कही एक बात तो साफ हो ही जाती है कि कुछ है जो वो करने वाले है और जाहिर तौर पर ये पद छोड़ने का ही काम हो सकता है क्योंकि अभी के हिसाब से चीजे उनके हिसाब से है नही और उनपर कई आरोपों के बाद में कुर्सी छोड़ने का दबाव भी बना हुआ है.

अब ऐसे वक्त में आगे चलकर के क्या कुछ परिणाम निकल सकते है ये तो कह नही सकते है लेकिन इतना हम जरुर मान सकते है कि ये जो भी हो रहा है वो कर्नाटक की राजनीति में काफी महत्त्वपूर्ण भूमिका रखने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here