कल्याण सिंह को लेकर आ रही है बड़ी खबर, 10 दिन से अस्पताल में भर्ती थे

0
3707

अभी इन दिनों में कई भाजपा से जुडी हुई एक से एक बुरी खबरे देखने को मिली है जिनमे प्रशंसको ने अपने कई प्रिय नेताओं को खो दिया है. इनमे एक से बड़े एक नाम शामिल थे. शरद त्रिपाठी की खबर आये हुए कुछ दिन ही नही हुए थे कि अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और जाने माने वरिष्ठ भाजपा नेता कल्याण सिंह से जुडी ऐसी खबरे आने लगी जिसकी उम्मीद शायद किसी को नही थी.

दस दिन से भर्ती थे कल्याण सिंह, अब वेंटीलेटर पर रखा गया
आपकी जानकारी में न हो तो बता दे आज से दस दिन से भी पहले कल्याण सिंह की हालत काफी बिगड़ गयी थी जिसके चलते हुए उनको लखनऊ के टॉप हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था जिसके बाद में उनको आईसीयू में भर्ती करवाया गया. उनसे मिलने के लिए खुद राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे थे. खुद  पीएम मोदी ने भी उनके बारे में फोन करके पूरी जानकारी ली थी. एक तरह से पिछले लगभग दो हफ्तों से उनको बचाने की हर कोशिश की जा रही है.

मगर हालात बेहतर हो नही पा रहे है जिसके कारण से उनको अभी हाल ही में वेंटीलेटर पर रखना पड़ा है. यानी उनके शरीर के अंग स्वतः ही कार्य नही कर पा रहे है जिसके कारण से उनको मशीन के सपोर्ट से चलाया जा रहा है, ये अपने आप में बहुत ही अधिक चिंता वाली बात है और सोशल मीडिया पर कल्याण सिंह के परिवार जन और उनके चाहने वाले लोग लगातार अपनी तरफ से चिंता जाहिर करते हुए नजर आ रहे है.

ऐसे में उनको स्वस्थ रखने की हर संभव कोशिश तो हो रही है लेकिन कब तक जाकर के वो चीजो को ठीक कर पायेंगे ये कोई नही जानता है. अभी के लिए पूरे 12 डॉक्टरो की टीम उनकी हालत पर निगाह बनाये हुए है और जो कुछ भी कर सकते है वो कर भी रहे है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here